'इत्तेफाक' के लिए करन जौहर ने क्यों किया रणबीर कपूर का शुक्रिया

By  
on  

धर्मा प्रोडक्शन और रेड चिली द्वारा निर्मित फिल्म 'इत्तेफाक' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. रिलीज के साथ ही इस बात से भी पर्दा उठ गया कि फिल्म में कातिल कौन है. इसके साथ ही एक और हैरान कर देनेवाली बात सामने आई है और वो ये कि क्रेडिट में रणबीर कपूर का नाम क्यों दिया गया है. कुछ लोगो का अनुमान है कि फिल्म में रणबीर ने गेस्ट अपीयरेंस की भूमिका निभाई हो जैसा कि उन्होंने 2014 में आई आमिर खान की फिल्म 'पीके' में किया था.

खैर, आपके इन सवालो का जवाब पीपिंग मून.कॉम के पास है. दरअसल, रणबीर ही वो शख्स है जिन्होंने करन से ये फिल्म बनाने की गुजारिश की और यही वजह है कि करन जौहर, रणबीर का शुक्रिया कर रहे है.

'इत्तेफाक' यश चोपड़ा की 1969 में आई फ‍िल्‍म का रीमेक है. इस फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अक्षय खन्‍ना लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं इस बात के भी कयास लगाए जा आ रहे थे कि फिल्म में रणबीर कपूर भी हैं लेकिन उनके किरदार का खुलासा नहीं किया गया था.

अक्टूबर के पहले हफ्ते में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया लेकिन मेकर्स ने किसी भी सोशल प्लेटफॉर्म फिल्म को प्रोमोट करने से मना कर दिया. फिल्म की टैग लाइन थीं, 'TWO MURDESR TWO SUSPECT TWO SUSPECT', जिसके साथ ही दर्शकों के सक्ससाइटमेंट का लेवल एक स्तर और बढ़ गया. सब जानते है कि प्रमोशन फिल्म मार्केटिंग स्ट्रेटेजी की अहम हिस्सा हैं, ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले मीडिया से रुबरु ना होना और ना ही कोई इंटरव्यू करना, सस्पेंस बना रहा था कि आखिर फिल्म में कातिल कौन है? दर्शकों को उनके सवालों का जवाब भी मिल गया और इस बात का खुलासा हो गया कि कातिल है कौन?

Recommended

Loading...
Share