सायरा बानो ने दी दिलीप कुमार की सेहत की जानकारी, कहा- 'साहब ठीक है'; आज आईसीयू से आ सकते हैं बाहर

By  
on  

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार अभी भी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही हैं. 98 साल के दिग्गज कलाकार को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में मंगलवार को भर्ती कराया गया था. वहीं दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने हाल ही में पैपराजी को आश्वासन दिया कि सब कुछ ठीक है. वहीं डॉक्टर्स ने भी दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट दी है. 

सायरा बानो ने रविवार को उनके हेल्थ के बारे में एक अपडेट जारी किया था. उन्होंने बताया कि, 'दिलीप साहब अभी भी हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में हैं. उनका स्वास्थ्य स्थिर है, हालांकि वे अभी भी आईसीयू में डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में हैं. उन्हें यहां से चुस्त और तंदुरुस्त होकर डिस्चार्ज होने के लिए लोगों के दुआओं की जरूरत है.' 

वहीं  टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दिलीप कुमार का इलाज हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर और नितिन गोखले कर रहे हैं. ऐसे में नितिन गोखले ने रविवार को बताया है कि दिलीप कुमार को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा. उनकी तबीयत पहले से बेहतर है.
 

आपको बता दें कि 98 वर्षीय दिलीप कुमार को मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी साथ ही कई उम्र संबंधी बिमारियां भी हैं जिसका इलाज चल रहा है. वहीं दिलीप कुमार के पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने बताया कि वह अब ठीक हैं. वह डॉक्टर की सलाह पर अभी अस्पताल में रहेंगे, ताकि डॉक्टर उनकी उम्र को देखते हुए आवश्यक चिकित्सा प्रदान कर सकें.
 

Recommended

Loading...
Share