आमिर खान-किरण राव की तलाक की घोषणा पर KRK ने दिया विवादित बयान, कहा- 'मुझे लगा था कैटरीना या फातिमा जैसी खूबसूरत लड़की से शादी करेंगे'

By  
on  

कमाल आर खान उर्फ केआरके एक और विवाद में फंस गए हैं, लेकिन कई लोगों के लिए यह चौंकाने वाली बात नहीं है. इस बार उन्होंने सुपरस्टार आमिर खान और उनकी निर्माता-पत्नी किरण राव के तलाक पर चौकाने वाला बयान दिया है. सोशल मीडिया पर सबसे विवादास्पद हस्तियों में से एक, फिलहाल अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

वीडियो में केआरके ने कहा है, "जैसे आप सचमे आदमी हो, आपका स्टेटमेंट भी सच्चा चाहिए था. उसमे लिखा होना चाहिए था कि भाई, इस चश्मे वाली औरत की शकल देखते देखते 15 साल से थक गया हूं. अब मेरी और हिम्मत नहीं की इसी शकल को देखता रहूं. मैं तंग आ गया हूं, दिमाग की मां की ..ख हो गयी है." 

(तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान ने पत्नी किरण राव के हाथों को थामकर जारी किया वीडियो, बताया- 'रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन एक दूसरे के साथ ही हैं')

इतना ही नहीं, केआरके ने आगे कहा है, "जब मैंने सुना की आपने किरण राव से शादी की है (क्योंकि मैं उन्हें जनता था) तो मेरा रिएक्शन था 'क्या, क्यों, किस लिए ?' एक बहुत ही नार्मल सी लड़की जो बिना गिलास देख नहीं सकती, उससे आमिर खान शादी क्यों करेगा यार? आमिर खान अगर किसीसे शादी करेगा तो बहुत खूबसूरत लड़की से करेगा जैसे की कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख." 

3 जुलाई को आमिर खान और किरण राव ने अलग होने की घोषणा करते हुए फिल्म इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था. एक संयुक्त बयान में, उन्होंने कहा कि वे अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं और आशा करते हैं कि हर कोई 'इस तलाक को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत' के रूप में देखे.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share