कार्तिक आर्यन के नाना का निधन, भूमि पेडनेकर, हुमा कुरैशी और निमरत कौर ने जताया दुख

By  
on  

कार्तिक आर्यन के नाना का निधन हो गया है. कार्तिक ने अपने नाना के निधन की जानकारी सोशल मीडिया  के जरिए दी. एक्टर ने अपने नाना के साथ अपनी एक बचपन की फोटो शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा. कार्तिक आर्यन के इस खबर को शेयर करने के कुछ देर बाद उनके फैंस और शुभचिंतकों ने उनके नाना के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उनके लिए प्रार्थना भी की.
कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर नाना के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने अपने नाना के साथ की बचपन की अपनी एक इमेज शेयर की है, जिसमें उनके नाना उन्हें गोद में लिए हुए हैं. कार्तिक ने इमेज के कैप्शन में लिखा है- ' उम्मीद है कि किसी दिन मुझे आपका स्वैग मिल जाएगा, RIP नानू'. इस इमेज में कार्तिक लाल रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके नाना उन्हें पूरे प्यार और लगाव से गोद में लिए हुए हैं. उन्होंने अपने बचपन के उन दिनों को याद किया है, जब वे नाना की गोद में खेलते रहते थे. कार्तिक आर्यन के इस खबर को शेयर करने के कुछ देर बाद उनके फैंस और शुभचिंतकों ने उनके नाना के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उनके लिए प्रार्थना भी की. भूमि पेडनेकर, हुमा कुरैशी और निम्रत कौर जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने एक्टर के नाना के लिए प्रार्थना की.

 

दीपिका पादुकोण ने पहले रितिक रोशन के साथ 'फाइटर' टीम से की मुलाकात, फिर कार्तिक आर्यन के साथ SLB के ऑफिस के बाहर हुई स्पॉट

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म धमाका को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में वे एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे. इसके अलाना वे अनीस बज़्मी की 'भूल भूलैया 2' और  समीर विद्वांस की 'सत्यनारायण की कथा' में दिखेंगे. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share