टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का 20 साल की उम्र में टूटा था दिल, कहा- 'सिर्फ उस समय मुझे बहुत दर्द महसूस हुआ था'

By  
on  

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बेटी, कृष्णा श्रॉफ भले ही उनके भाई टाइगर श्रॉफ की तरह एक स्टार न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. स्टार किड अक्सर अपनी बिकनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं, जिसमें उन्हें अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करते देखा जाता है.

हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में जब कृष्णा से उनके दिल के टूटने के बारे पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए वह कहती हैं, "हम तीन साल तक साथ रहे, यह एक सीरियस रिश्ता था. हम साथ-साथ चले, हम साथ-साथ रहे, साथ-साथ दुनिया घूमे, साथ-साथ काम किया. रिश्ता खराब नहीं हुआ था. हम बस आपस में अलग हो गए और हम दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला किया. असल में यही वह समय था जब मुझे बहुत दर्द महसूस हुआ, लेकिन इसने मुझे खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया."

(कृष्णा श्रॉफ ने भाई टाइगर श्रॉफ और उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के रिश्ते पर दिया रिएक्शन, बताया- कैसी है दोनों के बॉंडिंग)

पिछले साल की बात है, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने एक्स बास्केटबॉल खिलाड़ी एबन हायम्स के साथ ब्रेकअप की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा था, "आप सभी फैन क्लब प्यारे हैं लेकिन कृपया मुझे एबन के साथ टैग करना बंद करें. हम अब साथ नहीं हैं तो हमें साथ जोड़ना बंद करें. आप सभी को बता रही हूं क्योंकि यह बहुत सार्वजनिक था."

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share