अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर 'शेरशाह', कल उठने वाला है ट्रेलर से पर्दा

By  
on  

परम वीर चक्र पाने वाले कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित नई हिंदी एक्शन बायोपिक, 'शेरशाह ' (द लायनहार्ट) के ट्रेलर से कल पर्दा उठाने वाला है, साथ ही मेकर्स फिल्म के OTT रिलीज की भी घोषणा करने वाले हैं. तो आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली है. ऐसा हम नहीं बल्कि ट्विटर पर उनके बीच हो रही बातचीत से पता चला है.

सबसे पहले फिल्म के लीड सिद्धार्थ मल्होत्रा ट्वीट कर लिखते हैं, "शेरशाह से डेल्टा - मेरी नजर लक्ष्य 150721 पर है. आपके सिंग्नल का इंतजार है. ओवर." जिसके जवाब में धर्मा प्रोडक्शन द्वारा ट्वीट कर लिखा जाता है, "डेल्टा से शेरशाह. सिंग्नल कोड है 12: 07. ओवर." इसपर करण जौहर ने लिखा है, "ड्यूटी पर रिपोर्ट करने का समय आ गया है. @PrimeVideoIN @AmitAgarwal @DharmaMovies @apoorvamehta18 @KaashEnt @b_shabbir"

(फिल्म 'शेरशाह' के पहले लुक पोस्टर में बर्थडे बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी कैप्टन विक्रम बत्रा की झलक, फिल्म की रिलीज डेट से भी उठा पर्दा)

इन सभी चैट्स के बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा की एंट्री होती है, और वह लिखती हैं, "उत्साह को रोक नहीं सकती लेकिन ये दिल मांगे मोर." OTT प्लेटफार्म अमेज़न ने भी ट्वीट कर लिखा है, "आये आये कैप्टेन." 

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अब तक किसी तरह की जानकरी सामने नहीं आई है. हालांकि, फिल्म को पहले जुलाई 2020 में थिएटर्स में रिलीज करने के लिए शेड्यूल किया गया था.

Recommended

Loading...
Share