एयरपोर्ट पर क्या छुपाने की कोशिश कर रहे है रणबीर कपूर

By  
on  

कुछ समय से 'जग्गा-जासूस' अभिनेता रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की नजदीकियों की खबरें मीडिया में चर्चा का विषय बनी है. अक्सर इन दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताते देखा गया है.

थोड़ी देर पहले रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया कि रणबीर किसी को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल, एयरपोर्ट के बाहर गाड़ी में एक महिला दिखाई दे रही हैं. सूत्रों की मानें तो ये महिला और कोई नहीं माहिरा खान की मां है. महिला के साथ एक और दूसरी महिला थीं जिसने खुद को पूरी तरह ढक कर रखा था. माना जा रहा है कि ये माहिरा खान है, तो क्या एयरपोर्ट पर रणबीर, माहिरा और उनका मां से मिलने पहुंचे?

बता दें, माहिरा अपनी आनेवाली फिल्म 'वर्ना' के प्रमोशन के लिए पंजाब गई हुई थीं, जिसकी तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी और रणबीर कपूर आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए संगीत की शिक्षा लेने न्यूयॉर्क गए थे. कुछ समय पहले रणबीर और माहिरा की एक फोटो

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. तस्वीर में दोनों रात के अंधेरे में लंदन की सड़कों पर सिगरेट पीते दिखाई दे रहे थे. यूं तो माहिरा ने कई बार इस बात की सफाई दी है कि उनके और रणबीर के बीच ऐसा कुछ नहीं, वो दोनों बस एक अच्छे दोस्त है लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही हैं.

[gallery td_select_gallery_slide="slide" ids="5985,5986,5987,5988,5989,5990,5991,5992,5993,5994,5995"]

Recommended

Loading...
Share