मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के बाद अपने माता-पिता, बच्चों के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा 'मैं अपने परिवार के प्रति आभारी हूं'

By  
on  

एक्टर, होस्ट और फिटनेस फ्रिक मंदिरा बेदी के लिए बीते महीने हुई घटना सब कुछ बदल देने वाली थी. एक्ट्रेस ने हार्ट अटैक के कारण अपने पति राज कौशल को खो दिया. ऐसे में एक्ट्रेस दुख की घडी में जीवन में वापस आने की कोशिश कर रही है, हालांकि उन्हें अपने दिवंगत पति की बहुत याद आती है.

मंदिरा बेदी अपने परिवार को उनके दुख के समय में उनके साथ खड़े होने के लिए आभार व्यक्त किया है. मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता, मां, बेटे वीर और बेटी तारा के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में हम परिवार को मुस्कुराते हुए देख सकते हैं. मंदिरा ने तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मैं अपने परिवार के प्रति आभारी हूं. आपके ढेर सारे प्यार, समर्थन और दया के लिए आभार और प्रेम, धन्यवाद."

(मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के साथ अपने 25 सालों के साथ को किया याद, कहा- 'सभी संघर्षों से गुजरते हुए, हर सफलता और असफलता से गुजरते हुए')

हाल ही में एक्ट्रेस ने पति राज कौशल के साथ अपने 25 सालों के साथ को याद किया था, उन्होंने लिखा था, "एक दूसरे को जानने के 25 साल और हमारी शादी को 23 साल, सभी संघर्षों से गुजरते हुए, हर सफलता और असफलता से गुजरते हुए...'

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share