अनुराग कश्यप पर लगे 'MeToo' आरोपों से परेशान हो गयी थी बेटी आलिया, होने लगी थी एंजाइटी

By  
on  

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी सोशल मीडिया खूब एक्टिव  रहती है. आलिया को कई बार उनके कपड़ों और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए ट्रोल किया जा चुका है. उन्होनें यूट्यूब पर अपना एक चैनल भी ओपन किया है, जिसमें वह अपनी पर्सनल और बचपन से जुड़ी कई बातें बताती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने मेंटल हेल्थ पर बात की थी. 
अब, आलिया ने अपने पापा पर लगे मीटू आरोपों पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि इन आरोपों से वह किस तरह परेशान हो गयी थी. 

जूम इनवान ओनली सेशन 2 में आलिया ने बताया, ‘मीटू आरोपों के बाद मैं बहुत दुखी हो गई थी. नफरत से मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन यहां उनके कैरेक्टर को गलत दिखाया जा रहा था और ये बात मुझे परेशान कर रही थी. लोगों को लगता है कि वो खूंखार इंसान हैं, लेकिन मेरे किसी भी करीबी से पूछ लीजिए, वो यही कहेंगे कि वह (अनुराग) सबसे बड़े सॉफ्ट टेडी बियर हैं जिनसे आप कभी मिले होंगे’. 

Video: अनुराग कश्यप से बेटी आलिया ने पूछे 'सेक्स' और 'प्रेग्नेंसी' पर awkward सवाल, फिल्ममेकर ने कहा- 'चॉइस को करूंगा स्वीकार'

आलिया ने बताया कि इस मामले के सामने आने के बाद उन्हें एन्जाइटी हो गई थी. आलिया ने कहा, ‘इन आरोपों के बाद मुझे सच में एन्जाइटी हो गई थी. मैं जानती हूं कि इन वजह से मुझे पापा के लिए लोगों की जो नफरत झेलनी पड़ती है ये वो लोग हैं जिनके पास जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए है नहीं है. पापा भी पूरी कोशिश करते हैं कि मुझे इन सारी चीजों से दूर रख सकें क्योंकि वो नहीं चाहते कि मेरी एन्जाइटी बुरे स्तर पर पहुंच जाए’. 

 

(Source: Zoom's By Invite Only)

Recommended

Loading...
Share