सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और करण जौहर कारगिल में 'शेरशाह' ट्रेलर के लॉन्च के साथ हैं दहाड़ने के लिए तैयार

By  
on  

सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और करण जौहर को आज (25 जुलाई) को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ और कियारा, जो करण जौहर द्वारा निर्मित शेरशाह में एक साथ नजर आने वाले हैं, ऐसे में वह मेकर्स के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कारगिल की यात्रा कर रहे हैं. शेरशाह तमिल निर्देशक विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित है और यह फिल्म बॉलीवुड में उनके निर्देशन की शुरुआत है. यह फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

सामने आई तस्वीर में कियारा आडवाणी को डेनिम्स और सफेद टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जिस पर "ये दिल मांगे मोर" लिखा हुआ है. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा को कार्गो पैंट, ब्लैक टी और लेदर जैकेट में देखा जा सकता है. 

(करण जौहर ने शेयर किया सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'शेरशाह' का नया पोस्टर, दिखी जंग के मैदान में हिम्मत की सच्ची तस्वीर)

दूसरी तरफ अपने कमाल के ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जानें वाले करण जौहर को येलो बालेनियागा स्वेटशर्ट और काले रंग की पैंट पहने हुए देखा जा सकता है. धर्मा प्रोडक्शन के हैंडल से शेयर की गयी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "दहाड़ने के लिए तैयार, टीम #Shershaah पूरी उपस्थिति में और कारगिल की घाटी के लिए तैयार है. #ShershaahTrailer आज होगा जारी, बने रहें"

इसके अलावा मेकर्स ने दर्शको का उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म से एक और पोस्टर जारी कर दिया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, "रोंगटे खड़े होने की गारंटी है! #ShershaahTrailer आज शाम 7:45 बजे जारी होने वका है, उलटी गिनती शुरू! #ShershaahOnPrime 12 अगस्त को सिर्फ @primevideoin पर रिलीज हो रहा है. #IndiaSalutesKargilHeroes"

शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है. फिल्म उनके शौर्य को सेलीब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है. अपने कोडनेम 'शेरशाह' के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share