निर्देशक पंकज पराशर ने श्रद्धा कपूर की 'चालबाज इन लंदन' को बताया ओरिजिनल से अलग

By  
on  

निर्देशक पंकज पराशर ने जब श्रीदेवी की डबल रोल वाली रजनीकांत, सनी देओल को-स्टारर फिल्म चालबाज़' (1989) बनाई थी, तब शायद ही उन्होंने सोचा होगा कि 30 साल बाद फिल्म एक फ्रेंचाइजी में बदल जाएगी. ऐसे में नई फिल्म का नाम 'चालबाज़ इन लंदन' है, जिसमे श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आ ने वाली हैं. ऐसे में पंकज ने फिल्म के इस सीक्वल के बारे में खुलकर बात की है.

पंकज कहते हैं, "जब मैंने श्रीदेवी के साथ चालबाज बनाई, तो मैं चाहता था कि फिल्म अपने समय से आगे हो. यह वही सोच है जिसके साथ हम चालबाज इन लंदन बना रहे हैं. यह एक नई दुनिया में स्थापित एक नई फिल्म है. फिल्म में अनोखे तरीके के संगीत और चालबाज के ओरिजिनल ट्रैक्स का इस्तेमाल करने के प्रयास के साथ."

('अंदाज़ अपना अपना' में अपने आइकॉनिक किरदार क्राइम मास्टर गोगो से ओटीटी डेब्यू करेंगे शक्ति कपूर, अभिनेता की बेटी श्रद्धा कपूर ने दिया इशारा)

एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट में डबल रोल करने को लेकर कहा था, "मैं धन्य और भाग्यशाली महसूस करती हूं कि निर्माताओं ने चालबाज इन लंदन के लिए मेरे बारे में सोचा. यह मेरी पहली डबल रोल वाली फिल्म होगी और निश्चित रूप से यह किसी भी एक्टर के लिए चुनौतीपूर्ण होगा. हालांकि, मुझ पर बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है, मुझे खुशी है कि भूषण सर और अहमद सर को लगता है कि मैं इसे पूरा कर पाउंगी. साथ ही, पंकज सर के साथ काम करने का यह एक शानदार अवसर और सीखने का अनुभव है, जिन्होंने इतने सालों तक हमारा मनोरंजन किया है. इस यात्रा का इंतजार कर रही हूं."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share