ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार दोस्तों के लिए बने परफेक्ट होस्ट, ताहिरा कश्यप खुराना, तनुज गर्ग और करण कपाड़िया को लंच पर बुलाया, देखें तस्वीरें

By  
on  

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार रविवार को ताहिरा कश्यप खुराना, करण कपाड़िया और निर्माता तनुज गर्ग के लिए परफेक्ट होस्ट बने. जी हां, बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने एक छोटी सी लंच पार्टी का आयोजन किया था, जिसकी झलक अब सामने आई है. ताहिरा और तनुज ने इस मौके की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं.

गैंग के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा है, 'लवली संडे! मैं इसे भूलने वाला नहीं हूं और यह मुझे 62 साल की उम्र में भी @twinklerkhanna (sic) की याद दिलाएगा".

(अक्षय कुमार से लेकर करीना कपूर खान तक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' के ट्रेलर से इम्प्रेस हुआ बॉलीवुड, तारीफों के बांधे पुल)

जबकि, तनुज द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की गई एक तस्वीर में, ट्विंकल को डाइनिंग टेबल के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ट्विंकल के लिए कैप्शन में 'होस्ट नंबर 1' लिखा है. एक अन्य तस्वीर में ट्विंकल, तनुज, करण और ताहिरा ने एक साथ पोज किया है. तस्वीरों को साझा करते हुए, तनुज ने लिखा है, "एक अद्भुत #sunday माय डिअर @tahirakashyap और @karankapadiaofficial के साथ."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TANUJJ GARG (@tanuj.garg)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TANUJJ GARG (@tanuj.garg)

तनुज ने अक्षय के साथ भी तस्वीर शेयर की, साथ ही कैप्शन में लिखा, "जीवन में कुछ रिश्ते आपके दिल को सकारात्मकता, #प्यार और आशावाद से भर देते हैं. और खासकर अगर वे 21 साल पुराने हैं. ला फ़मिलिया, आज और हमेशा."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share