जावेद अख्तर मानहानि केस में कंगना रनौत को कोर्ट की चेतावनी, अगली तारीख पर नहीं हुई पेश तो वारंट किया जाएगा जारी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन एक्ट्रेस का यही अंदाज उन पर भारी पड़ गया है. दरअसल कंगना द्वारा लेखक और गीतकार जावेद अख्तर पर दिया एक बयान उनके लिए जी का जंजाल बन चुका हैं. जावेद अख्तर का आरोप था कि कंगना ने जुलाई 2020 को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ कई अपमानजनक बयान दिए थे. वहीं जावेद अख्तर मानहानि मामले में अब एक ताजा अपडेट सामने आया है. जिसके मुताबिक कंगना रनौत यदि अगली तारीख पर कोर्ट के सामने उपस्थित नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया जाएगा.

बता दें कि इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में कंगना देश के बाहर हैं. वो अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने में काफी बिजी हैं. इससे पहले कंगना ने हाजिरी से छूट मांगी थी क्योंकि उन्हें शूटिंग के सिलसिले में देश के बाहर जाना था. जिसके चलते कंगना कोर्ट में उनके पेशी के सिलसिले में अक्सर अनियमितता ही देखने को मिली है. पहले भी उनके खिलाफ वारंट जारी किया जा चुका है. कोर्ट द्वारा बार-बार बुलाए जाने पर भी नहीं आने पर कंगना के खिलाफ वारंट जारी किया गया था. हालांकि बाद में उन्हें इस मामले में जमानत दे दी गई.

राखी सावंत के जीवन पर फिल्म बनाना चाहते है जावेद अख्तर, गीतकार ने खुद लगायी मुहर 

बता दें कि कोर्ट में लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने 3 नवंबर को शिकायत कर मान हानि का केस दर्ज करवाया था कि कंगना ने बगैर किसी आधार के सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आरोप लगाया था. कंगना अपनी नफरती और ऊल-जुलूल बयानबाजी के चलते ट्विटर से भी बैन की जा चुकी हैं और अब वह इंस्टाग्राम पर रहकर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. 
पिछले महीने से कंगना अपना पासपोर्ट रिन्यू कराने की कोशिश कर रही थीं ताकि वह धाकड़ की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट जा सकें. हालांकि उन पर चल रहे मामलों की वजह से उन्हें इजाजत नहीं मिल रही थी.

Recommended

Loading...
Share