संजय दत्त के जन्मदिन पर KGF: Chapter 2 के मेकर्स ने जारी किया नया पोस्टर, ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड

By  
on  

आज संजय दत्त का 62वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने फिल्म से उनके किरदार 'अधीरा' का नया पोस्टर जारी कर दिया है. पोस्टर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर संजय दत्त ट्रेंड करने लगे. 

पोस्टर में संजय अधीरा के रूप में खतरनाक और शक्तिशाली लग रहे है. हाथ में तलवार लिए अधीरा के व्यक्तित्व में स्वैग है.  चश्मा पहने हुए और लटकते हुए बाल और टैटू पहने हुए, संजय का किरदार  अधीरा यश के किरदार रॉकी को कड़ी टक्कर देगा. पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'युद्ध प्रगति के लिए होता है, गिद्ध भी मुझसे सहमत होंगे.'  - #अधीरा, जन्मदिन मुबारक हो @duttsanjay'. 

संजय ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.  #KGFChapter2 पर काम करना अद्भुत रहा है. मुझे पता है कि आप सभी लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह इंतजार आपका वर्दी होगा. 

 

फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. इस फिल्म को पहले इसी साल जुलाई के महीने में रिलीज किया जाना था. जिस पर कोरोना की दूसरी लहर ने पानी फेर दिया. अब इसके बाद मेकर्स ने अभी तक फिल्म की दूसरी रिलीज डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है. यश स्टारर फिल्म संजय दत्त मेन विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं. जबकि इस फिल्म में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में यश के अपोजिट लीड रोल में कन्नड़ ब्यूटी श्रीनिधी शेट्टी है.

 

Recommended

Loading...
Share