शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी के साथ हुआ करोड़ों की धोखा, फर्जी कागजातों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

By  
on  

राज कुंद्रा के कारण शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार परेशान है. अब शेट्टी परिवार पर एक नयी मुसीबत आ गयी है. शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने जुहू पुलिस स्टेशन में एक शख्स के खिलाफ धोखेधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. सुनंदा ने सुधाकर घारे नाम के शख्स के खिलाफ1.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. 

 सुनंदा ने यह शिकायत रायगढ़ जिला के कर्जत इलाके में जमीन से जुड़े विवाद को लेकर कराया है. एएनआई के ट्वीट के अनुसार, शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने जमीन सौदे के मामले में सुधाकर घरे नाम के शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. आरोपियों ने फर्जी कागजात के सहारे सुनंदा को जमीन 1.6 करोड़ रुपये में बेच दी थी.आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है: मुंबई पुलिस.'

सुनंदा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 2019-2020 के दरम्यान सुधाकर से कर्जत में एक जमीन खरीदी. सुधाकर ने सुनंदा को बताया कि जो जमीन वह बेच रहा है यह उसी की है. फर्जी दस्तावेज बनाकर उसने वह जमीन सुनंदा को 1.60 करोड़ में वो जमीन बेच दी.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर आयी एक और आफत, इनसाइडर ट्रेडिंग के आरोप में SEBI ने लगाया लाखों का जुर्माना

सच सामने आया तो सुधाकर ने पैसे लौटाने से मना किया और अपनी रसूख का हवाला देकर कहा कि चाहे तो कोर्ट केस कर दें. इसके बाद सुनंदा कोर्ट गईं. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 462, 467, 468, 471 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Recommended

Loading...
Share