मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटी तारा के 5वें जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें

By  
on  

एक्टर, होस्ट और फिटनेस फ्रिक मंदिरा बेदी के लिए बीते महीने हुई घटना सब कुछ बदल देने वाली थी. एक्ट्रेस ने हार्ट अटैक के कारण अपने पति राज कौशल को खो दिया. ऐसे में एक्ट्रेस दुख की घडी में जीवन में वापस आने की कोशिश कर रही हैं. इसका सबसे बड़ा सबूत उनकी बेटी तारा के 5वें बर्थडे का सेलिब्रेशन है, जिसकी अंदर की तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. आपको बता दें कि तारा को मंदिरा और उनके पति राज ने 2020 में अडॉप्ट कर अपने जीवन में लाया था.

उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक शेयर करते हुए बेटे वीर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "अपने छोटी बहन के जन्मदिन पर."

(बेटी तारा को मंदिरा बेदी के जीवन में आये हुआ एक साल, एक्ट्रेस ने दी पांचवें जन्मदिन की शुभकामनाएं)

दूसरी तस्वीर में मंदिरा और तारा बैकड्रॉप में गुलाबी गुब्बारों के साथ पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "माय गर्ल हमारे घर में उसके पहले जन्मदिन के जश्न से मना नहीं किया जा सकता था."

हाल ही में एक्ट्रेस ने पति राज कौशल के साथ अपने 25 सालों के साथ को याद किया था, उन्होंने लिखा था, "एक दूसरे को जानने के 25 साल और हमारी शादी को 23 साल, सभी संघर्षों से गुजरते हुए, हर सफलता और असफलता से गुजरते हुए...'

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share