नफीसा अली ने कैंसर मुक्त होने की पुष्टि की, फिल्मों में वापसी करने के लिए हैं तैयार

By  
on  

अनुभवी एक्ट्रेस नफीसा अली फिल्मों में वापसी की तैयारी में हैं, क्योंकि वह अब कैंसर मुक्त हो गयी हैं. 64 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है कि वह स्क्रिप्ट पढ़ रही है और एक बार फिर कैमरे का सामना करने की तैयारी कर रही है.

एक फिल्म की स्क्रिप्ट पकड़े हुए अपनी तस्वीर साझा करते हुए, नफीसा ने लिखा है, “एक फिल्म की स्क्रिप्ट को उम्र के बाद पढ़ा… सालो बाद मेरे कैंसर से मुक्ति पाने के बाद एक्टिंग के लिए मुंबई रवाना हो रही हूं. मैं एक रचनात्मक माध्यम की प्रतीक्षा कर रही हूं."

(लकी अली के निधन की झूठी खबर पर दोस्त नफीसा अली का बयान, 'अली पूरी तरह से ठीक हैं और कोरोना नहीं है')

नफीसा को आखिरी बार साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 में देखा गया था. जुलाई 2018 में फिल्म के रिलीज होने के कुछ महीनों बाद, नफीसा अली ने खुलासा किया था कि उन्हें पेरिटोनियल और डिम्बग्रंथि के कैंसर का पता चला है. नफीसा ने यह भी साझा किया था कि वह कोरोनोवायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान गोवा में कठिन समय बिता रही थी क्योंकि वह कीमोथेरेपी से भी गुजर रही थी.

जुलाई 2019 में कैंसर से अपनी लड़ाई के बाद, नफीसा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्मों में काम करने के लिए पोस्ट शेयर किया था, मुख्य रूप से "एक वरिष्ठ अभिनेता के लिए एकदम सही" भूमिकाएं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share