रितिक रोशन ने कियारा आडवाणी से पूछा अपनी लुक पर सवाल, एक्ट्रेस ने विजय देवरकोंडा, सामंथा अक्किनेनी और दुलकर सलमान को जोड़ा अपने साथ

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन ने गुरुवार को खुद की एक डैपर तस्वीर पोस्ट की और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को अप्रूवल के लिए टैग किया, जिससे हमें आश्चर्य हुआ कि आखिर दोनों के बीच पक क्या रहा है.

ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए रितिक ने लिखा, "अरे @advani_kiara क्या आपको लगता है कि यह काफी अच्छा है?"

(दीपिका पादुकोण ने पहले रितिक रोशन के साथ 'फाइटर' टीम से की मुलाकात, फिर कार्तिक आर्यन के साथ SLB के ऑफिस के बाहर हुई स्पॉट)

यह देख फैंस आश्चर्यचकित रह गए कि क्या ऋतिक और कियारा किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं. हालांकि, उसके बाद कियारा ने उस तसवीर में खुद को ऐड करते हुए लिखा, "‘उतना भी अच्छा नहीं है, इसे और बेहतर कैसे करें. विजय देवरकोंडा आपका क्या ख्याल है.’

इन दोनों के ट्वीट्स को देख फैंस के बीच हलचल मच गयी. ऐसे में विजय देवरकोंडा ने पूरे स्वैग से सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "बेहतरीन, लेकिन फिर भी काफी नहीं. इसमें कुछ राउडीनेस की जरुरत है. सामंथा अक्किनेनी, क्या आपको भी यही लगता है."

इसपर मुस्कुराते हुए सामंथा लिखती हैं, "हाहाहा। नहीं, पर्याप्त नहीं। लेकिन मुझे पता है कि इसे बेहतर कैसे बनाया जाए! @dulQuer क्या आपको लगता है कि यह चलेगा?"

जिसके बाद, इन सभी स्टार्स के साथ आने की पहेली से पर्दा उठाते हुए, दुलकर सलमान ने अपने कैप्शन में लिखा है, "असल में बेस्ट फैशन! @Myntra का हिस्सा बनने पर गर्व है. स्टाइल फैमिली #IndiasFashionExpert #Myntra"

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share