सोनम कपूर आहूजा ने पति आनंद आहूजा के 38वें जन्मदिन पर लिखा प्यार भरा नोट, कहा- 'मेरी ज़िन्दगी की रोशनी'

By  
on  

सोनम कपूर और आनंद आहूज की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. सोनम और आनंद आहूजा का एक दूसरे के लिए प्यार जग जाहिर है. दोनों कभी भी एक दूसरे से प्यार जताने में पीछे नहीं रहते है. वहीं सोनम ने पति आनंद आहूजा के 38वें बर्थडे को बेहद खास तरीके से मनाया. सोनम ने पति के लिए एक बेहद प्यारी पोस्ट शेयर कर उन्हें विश किया है.

सोनम ने अपनी और आनंद की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी ज़िन्दगी की रोशनी को हैप्पी बर्थडे. यूनिवर्स की तरफ से मुझे बेहद खास गिफ्ट दिया गया है और वो तुम हो. बेस्ट पार्टनर, लवर और दोस्त. आई लव यू माय बेबी. आज का दिन, यह साल और पूरी ज़िन्दगी में हमेशा तुम्हें सब अच्छा मिले. तुम मेरा हर दिन फेनोमेनल बनाते हो.' 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सोनम कपूर ने किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर बताई यह बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

वहीं अनिल कपूर ने अपने दामाद आनंद आहूज के लिए प्यारी पोस्ट शेयर की है. 

बता दें कि,  सोनम, आनंद के जन्मदिन पर उनके साथ नहीं है, क्यूंकि वह लंदन में है और सोनम अभी 15 दिन पहले ही मुंबई वापिस आयी है. वह आनंद के साथ लगभग एक साल से लंदन रह रही थी. वहीं बता दें कि, सोनम को आखिरी बार फिल्म 'AK vs AK' में देखा गया था. अब वे जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी. इस फिल्म को शोम मखीजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उनके साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी नजर आएंगे.
(Source: Instagram/Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share