Jiah Khan death case: जरीना वहाब का बेटे सूरज पंचोली को लेकर छलका दर्द, कहा- 'मेरे बच्चे के लिए बुरा लगता है'

By  
on  

दिग्गज अदाकारा जरीना वहाब ने एक्ट्रेस जिया खान की मौत के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने पिछले कुछ वर्षों को याद करते हुए कहा कि उनके बेटे एक्टर सूरज पंचोली ने 'इस अवधि के दौरान बहुत कुछ झेला है, यह भी कहा कि उनके साथ जो हुआ वो सही नहीं था. दरअसल, जिया एक्टर की गर्लफ्रेंड थी और कथित तौर पर अधिकारियों को मिले एक सुसाइड नोट में सूरज का नाम था.

एक जाने माने अख़बार से बात करते हुए दिग्गज एक्ट्रेस ने कहा है, "हम चाहते थे कि इस ट्रायल में तेजी लाई जाए. आठ-नौ साल बहुत लंबा समय होता है. मेरे बेटे ने इस दौरान बहुत कुछ झेला है और यह उसके लिए सही नहीं है. मेरे पति और मैं और हमारे परिवार के सभी सदस्यों को ईश्वर और न्यायपालिका में विश्वास था. हम सभी का मानना ​​है कि अगर मेरा बेटा दोषी है तो उसे दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन अगर वह नहीं है तो उसे भी कोर्ट से क्लीन चिट मिलनी चाहिए. उसे आगे बढ़ने का अधिकार होना चाहिए. मुझे मेरे बच्चे के लिए बुरा लगता है कि उसने क्या सहा है. मैं उस मां का दर्द भी महसूस करता हूं जिसने अपनी बेटी को खो दिया."

(इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली स्टारर 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, सपनों को पूरा करने के लिए जज्बे की कहानी को किया बयां)

आगे वह कहती हैं, "पिछले 10 वर्षों के ज्यादातर हिस्सों ज्यादातर समय हमारे लिए बहुत भयानक रहा है. जब भी मैंने सूरज का चेहरा देखा, मुझे पता था कि वह क्या महसूस कर रहा है. वह और मैं एक दूसरे के सामने आने से बचते थे क्योंकि हम दोनों एक दूसरे के मन को पढ़ सकते थे.हम दोनों चिंतित हो जाते थे और अपनी भावनाओं को छिपाने में असमर्थ होते थे. मुझे हमारी न्यायपालिका पर भरोसा है. मुझे खुशी है कि मुकदमे में तेजी आएगी. मुझे खुशी है कि हम सभी को इसका अंत मिलेगा. हम चाहते थे कि ऐसा हो. यह सूरज की जान है, उसका करियर दांव पर है. मैं बस यही चाहती हूं कि सूरज अपना संयम बनाए रखे और हमेशा की तरह मजबूत बने रहे. मैं उसे खुश और तनावमुक्त देखना चाहती हूं, जो सालों से नहीं हुआ है."

(Source: Hindustan times)

Recommended

Loading...
Share