सान्या मल्होत्रा, बॉबी देओल और विक्रांत मेस्सी स्टारर क्राइम थ्रिलर लव हॉस्टल की शूटिंग हुयी पूरी

By  
on  

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स की प्रस्तुति में रही सान्या मल्होत्रा बॉबी देओल और विक्रांत मेस्सी स्टारर 'लव हॉस्टल' की शूटिंग आज पूरी हो गयी है. इस क्राइम-थ्रिलर की शूटिंग भोपाल, पटियाला और मुंबई जैसे तीन शहरों में 40 दिनों के टाइट शेड्यूल के साथ विभाजित की गई थी. कोरोना को देखते हुए सेट पर सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन किया गया और एक सख्त प्रोटोकॉल बनाए रखते हुए, तय समय में शूटिंग पूरी कर ली गयी है.

 उत्तर भारत की स्पंदनशील पृष्ठभूमि पर आधारित लव हॉस्टल एक उत्साही युवा जोड़े की अस्थिर यात्रा के बारे में है, जो एक क्रूर भाड़ेदार का शिकार हो जाते है. यह स्टार-क्रॉसड लवर्स पूरी दुनिया पर कब्जा कर लेते हैं और अपनी फेयरी-टेल एंडिंग की तलाश में है. यह हाथापाई और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल में जीवित रहने की कहानी है.

'लव हॉस्टल' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर, शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो इससे पहले प्रशंसित फिल्म 'गुड़गांव' का निर्देशन कर चुके हैं.

 

 

यह फिल्म शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स के बीच पिछले साल रिलीज हुई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कामयाब के बाद दूसरे सहयोग का प्रतीक है.

लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है और यह फिल्म दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है.

Recommended

Loading...
Share