अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के मेकर्स ने की बड़ी अनाउंसमेंट, पांच भाषाओं में क्रिसमस 2021 को होगी रिलीज

By  
on  

पुष्पा के पहले सिंगल 'जागो जांगो बकरे' के बाद फिल्म के मेकर्स ने बड़ी अनाउंसमेंट की है. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज का पहला पार्ट क्रिसमस 2021 में रिलीज किया जाएगा. जबकि दूसरा पार्ट साल 2022 में रिलीज़ किए जाने की उम्मीद की जा रही है.

फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है क्योंकि इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना और फहद फासिल है. जैसे ही फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया वैसे ही अल्लू अर्जुन के फैंस के बीच उत्साह की लहर दौड़ पड़ी. अल्लू अर्जुन इस  पैन इंडिया फिल्म के ज़रिए सुकुमार और म्यूज़िक मेस्ट्रो देवी श्री प्रसाद के साथ एक बार फिर से काम करेंगे. 

 

 

मैथरी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने जॉइंटली कहा, 'पुष्पा की कहानी एक्शन से भरपूर है जिसमें ऐसे पल  हैं जो दिल को छू जाते हैं और इस फिल्म को बनाना हमारे लिए बहुत ही मजेदार रहा. इस फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है और हम यह घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं कि फिल्म के पहले भाग को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा. हमें इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि फैंस इस फिल्म को देख पूरी टीम पर असीम प्यार बरसाए.  हमने फैसला किया है कि हम इस फिल्म का दूसरा हिस्सा 2022  में रिलीज़ करेंगे. 

इस फिल्म के साथ, दर्शक अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को पहली बार बिग स्क्रीन पर स्पेस शेयर करते हुए देखेंगे.

Recommended

Loading...
Share