'बेल बॉटम' के ट्रेलर लॉन्च के लिए टीम के साथ दिल्ली रवाना हुए अक्षय कुमार और वाणी कपूर

By  
on  

अक्षय कुमार और वाणी कपूर टीम के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 19 अगस्त को पर्दे पर आने वाली इस फिल्म का आज शाम दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च होगा. 

अक्षय और वाणी को दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अक्षय एक ट्रैक सूट में नजर आए, जबकि वाणी सफेद अनारकली ड्रेस में नजर आई.

 

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर वाणी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, उनका यह वीडियो एयरपोर्ट जाते समय का है. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं, @_vaanikapoor_ और मैं आज आने वाले #BellBottom ट्रेलर के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. क्या आप हैं?.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कोरोना की दूसरी लहर के बाद  अक्षय की यह फिल्म पहली बिग टिकट रिलीज बताई जा रही है. चूंकि अब फिल्म की रिलीज को 16 दिन रह गए हैं मेकर्स ने अनाउंस किया कि फिल्म 2डी के साथ-साथ 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी. 'बेल बॉटम' को पूजा एंटरटेनमेंट बैनल तले प्रोड्यूस किया गया है और फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया हैं. इस स्पाई एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. 

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share