सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक पर पहली बार बोली बेटी सारा अली खान, कहा- 'दोनों के लिए अलग होने का डिसीजन सही था'

By  
on  

बॉलिवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक पर पहली चुप्पी तोड़ी हैं. सारा ने एक इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स के तलाक पर बात की है. उन्होंने कहा, ये बहुत सिंपल है. आप देखें तो दो ऑप्शन हैं. चाहे एक ही घर में रहें जहां कोई खुश ना हो या फिर अलग रहें जहां सभी अपनी-अपनी दुनिया में खुश रहें.

वूट 'ओरिजिनल फीट अप विद द स्टार्स' सीजन 3 में सारा अली खान ने अपने माता- पिता के तलाक पर बात करते हुए कहा कि, 'यह बहुत आसान है. आपके पास दो ऑप्शन है. पहला एक ही घर में साथ रहें. लेकिन कोई खुश नहीं है. दूसरा अलग रहें लेकिन हर कोई अपने लाइफ में खुश है. जब भी एक दूसरे से मिले प्यार और गर्मजोशी के साथ मिले. मैं अपनी मां के साथ रहती हूं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं मेरे लिए सब कुछ हैं. मेरे पापा हमेशा फोन पर उपलब्ध रहते हैं और मैं जब चाहूं उनसे मिल सकती हूं. मुझे नहीं लगता कि वे साथ में खुश थे, इसलिए अलग हो जाना ही दोनों का सबसे अच्छा फैसला था. दोनों अपनी दुनिया और जीवन में बहुत खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं.'

सारा अली खान को नाक पर लगी चोट, वीडियो शेयर कर अम्मा-अब्बा से कहा 'सॉरी'

बता दें कि, सैफ की दूसरी पत्नी करीना के साथ सारा के अच्छे संबंध हैं. सारा अक्सर करीना और सैफ के घर उनसे मिलने के लिए जाती रहती हैं. सारा पिछले साल करीना के रेडियो शो What Women Want में भी नजर आई थीं.


बता दें कि, सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी. इन दोनों के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. साल 2004 में सैफ और अमृता सिंह दोनों अलग हो गए. सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की, जिनसे उनके दो बेटे हैं - तैमूर अली खान और जेह अली खान है.

Recommended

Loading...
Share