25 years of Sanjay Leela Bhansali: सलमान खान, रणवीर सिंह से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन बॉलीवुड सेलेब्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'क्राफ्ट के मास्टर'

By  
on  

संजय लीला भंसाली ने आज भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. ब्लैक, सांवरिया, पद्मावत, राम लीला, बाजीराव मस्तानी, हम दिल दे चुके सनम और देवदास जैसी नौ शानदार फिल्मों के साथ संजय लीला भंसाली ने एक फिल्ममेकर के रूप में एक विशेष स्थान इंडस्ट्री में बनाया है. बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और कहानियो से एक अलग छाप छोड़ने के बाद, फिल्ममेकर फिलहाल में अपनी दसवीं फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर काम कर रहे हैं.

अपने शानदार 25 साल का जश्न मनाते हुए, भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली की विरासत का एक शो रील पोस्ट किया है. इस रील को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, इतना ही नहीं फिल्ममेकर के साथ उनके प्रोजेक्ट में काम करने वाले सभी बॉलीवुड स्टार्स ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. हालांकि, वीडियो में हम फिल्मों के कुछ खास सीन और उसके साथ उसके डायलॉग्स भी सुन सकते हैं. इसके साथ ही इसे पोस्ट करते हुए लिखा गया है, "हर बीतता दिन एक नई शुरुआत की शुरुआत कर रहा है. आप में से प्रत्येक के बिना यह जारो मील की यात्रा संभव नहीं होती. जैसा कि हम #25YearsOfSLB मनाते हैं, हम इन हैंडमेड फिल्मों को सिर्फ आपके लिए हम फिल्म के हर पल को जीवंत करते हैं."

('हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल पूरे, अजय देवगन ने सलमान खान, ऐश्वर्या राय और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से जुड़ी यादें की ताजा)

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जोनास, आलिया भट्ट, मनीषा कोइराला, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन ने करिश्माई फिल्ममेकर को उनकी विशाल उपलब्धि पर बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. भंसाली के फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर उन्होंने उनकी तारीफ और शुभकामनाओं की बौछार की है. नीचे देखें पोस्ट:

अपनी अब तक की यात्रा के बारे में बोलते हुए, संजय लीला भंसाली ने कहा, "असल में अविश्वसनीय 25 साल हो गए हैं! मैंने अब तक जितनी भी फिल्में बनाई हैं, उनमें हर पल दिल को छू लेने वाला रहा है - दीवार पर आप जो रंग देखते हैं, गाने, पृष्ठभूमि, हर पोशाक पर हर धागा, हर संवाद, प्रकाश व्यवस्था, हर नक्काशी और वास्तुकला में बहुत कुछ सोचा गया है. इसलिए मैं उन्हें 'हैंडमेड फिल्में' कहना पसंद करता हूं. ये हैंडमेड फिल्में फिल्म के पीछे हर उस व्यक्ति के प्रयास के बिना संभव नहीं होती, जिसने अपनी कड़ी मेहनत की है। मैंने इन 25 वर्षों में फिल्में बनाने के हर मिनट का आनंद लिया है... और अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है."

(Source: YouTube/Twitter/Instagram)

Recommended

Loading...
Share