आर बाल्की ने की थ्रिलर फिल्म की घोषणा, सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी जैसे टैलेंटेड स्टार्स आएंगे नजर

By  
on  

राइटर और डायरेक्टर आर बाल्की ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है, एक थ्रिलर फिल्म जिसमें सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी जैसे टैलेंटेड स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे. 

इस बारे में बात करते हुए आर बाल्की ने कहा है, "महीनों के इंतजार के बाद, मेरे लिए किसी भी चीज की शूटिंग शुरू करना रोमांचक है. और एक ऐसी शैली में फिल्म बनाना, जिसपर मैंने कभी काम नहीं किया है, वह और भी उत्साहित करने वाला है. लम्बे समय से यह आईडिया मेरे पास था, लेकिन मुझे इसके लिखने का कभी मौका नहीं मिला, और जबकि यह मूल रूप से एक थ्रिलर है, यह इन चार दमदार कलाकारों पर बहुत अधिक निर्भर करती है. मैं इसके एडिट रूम में आने तक का इंतजार नहीं कर सकता हूं."

 

(क्या दुलकर सलमान के अपोजिट आर बाल्की की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में सनी देओल आएंगे नजर ?)

सनी देओल को कास्ट में शामिल करने के बारे में बात करते हुए बाल्की ने कहा, “मैं सनी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, एक एक्टर जिसकी स्क्रीन प्रेजेंस बहुत कुछ बताती है. मुझे खुशी है कि वह वापस आ गए हैं  और उम्मीद है कि यह नया रोमांच उनकी शानदार फिल्मोग्राफी में एक नया आयाम जोड़ेगा.” 

दुलकर के बारे में उन्होंने कहा, "दुलकर संभवत: आज भारतीय सिनेमा के सबसे आकर्षक अभिनेताओं में से एक है, और भले ही मैं इस बिंदु को छोड़कर उनकी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, मैं वास्तव में उनकी विशिष्ट और शांत व्याख्या की प्रतीक्षा कर रहा हूं. " 

बाल्की ने कहा, “स्कैम 1992 और फैमिली मैन दोनों में श्रेया के प्रदर्शन को देखने के बाद, मुझे बस इतना पता था कि मैं अंततः इस प्रतिभाशाली लड़की के साथ काम करूंगा। वह सबसे रोमांचक और समकालीन कलाकारों में से एक हैं और मैं उनके और दुलकर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का इंतजार कर रहा हूं.” 

पूजा भट्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, “पूजा हमारे उद्योग में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक है और मुझे अलंकृता को उन्हें समझाने और बॉम्बे बेगम्स में उनसे एक और असाधारण प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए धन्यवाद देना चाहिए. वह स्पष्ट व्यक्तित्व वाली हैं और बस उस कैमरे के सामने और स्क्रीन पर रहने के लिए पैदा हुई हैं.” 

आगामी फिल्म एक थ्रिलर होगी, जो बाल्की के लिए भी यह अलग शैली की फ़िल्म  होगी और 2022 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share