पुराने दोस्‍त नीरज पांडेय और अक्षय कुमार की बॉक्‍स ऑफिस पर होगी भ‍िडंत!

By  
on  

अक्षय कुमार की फ‍िल्म 'पैडमैन' अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज हो रही है. इसी दौरान डायरेक्टर नीरज पांडेय की फि‍ल्म 'अय्यारी' सिनेमाघरों में आएगी, जिसकी पहली झलक नीरज ने शेयर की है.

नीरज ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'अय्यारी' की शूटिंग के बिहाइंड द सींस विजुअल्स हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, पूजा चोपड़ा की झलक दिखाई देती है. मनोज, नसीर और अनुपम के साथ नीरज पहले भी एसोस‍िएट हो चुके हैं, जबकि सिद्धार्थ और पूजा पहली बार नीरज की फि‍ल्म का हिस्सा बने हैं. वैसे अय्यारी की लीडिंग लेडी रकुल प्रीत सिंह हैं. अय्यारी, सेना के एक अधिकारी और उसके शागिर्द की कहानी है. इन दोनों किरदारों में मनोज और सिद्धार्थ हैं. असल घटनाओं के ऊपर बनाई गई इस फिल्म के मेकिंग वीडियो में आर्मी बैकग्राउंड की भी अच्छी खासी झलक मिल रही है.

https://twitter.com/neerajpofficial/status/931839809085165568

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग टाल दी गई है. क्रैक को इस हाल स्वतंत्रता दिवस वाले हफ्ते में रिलीज होना था लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा ना होने की वजह से फिल्म की शूटिंग टाल दी गई. फिल्म में हुई देरी की बात डायरेक्टर नीरज पांडे भी एक इंटरव्यू में मान चुके हैं. वैसे नीरज पांडे की एक और फिल्म 'अय्यारी' जनवरी में अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर 2.0 को टक्कर दे सकती है, 'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजयपेयी नजर आएंगे. नीरज और अक्षय की बॉक्‍स ऑफिस भ‍िंडत क्‍या इनकी दोस्‍ती में दरार डाल देगी.

बता दें कि इस मेकिंग वीडियो में लंदन, दिल्ली और कश्मीर की शूटिंग दिखाई गई है. असल घटनाओं के ऊपर बनाई गई इस फिल्म के मेकिंग वीडियो में आर्मी बैकग्राउंड की भी अच्छी खासी झलक मिल रही है. वीडियो एक्शन से भरपूर है, जिसे देखकर प्रतीत हो रहा है कि नीरज पांडे ने इस फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'अ वेडनेसडे' 'रुस्तम', ‘एम एस धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्में नीरज पांडे ने ही बनाई हैं. सिद्धार्थ के अलावा इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकुल प्रीत और पूजा चोपड़ा जैसे सितारे दिखाई देने वाले हैं.

 

Recommended

Loading...
Share