पाक एक्ट्रेस मेहविश हयात द्वारा स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देने पर ट्रोलर्स ने पूछा ब्रा का कलर, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

By  
on  

पॉपुलर पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस मेहविश हयात ने अपने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) की शुभकामनाएं दीं और उसके बाद से ही एक्ट्रेस गलत कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स पर एक्ट्रेस ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है.

दरअसल, एक्ट्रेस ने आजादी के दिन की मुबारकबाद दी लेकिन लोग उनके मैसेज पर ध्यान देने के बजाय उनकी ब्रा के रंग पर बात करने लगे. ऐसे में मेहविश ने ऐसी हरकत पर अपना गुस्सा निकालते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "इस पोस्ट पर किए गए कॉमेंट्स को देखकर सच में दिमाग काफी खराब हो गया है. मेरी ब्रा के रंग के बारे में बहस करने वाले लोग दिखाते हैं कि उनका दिमाग कितना बीमार और गंदा है. काला, भूरा या हरा, ये आपका मतलब नहीं है. खुदा के लिए बड़े हो जाओ. कोई आश्चर्य नहीं कि समाज में यही गंदगी भरी हुई है."

(पाकिस्तान में बैन हुआ मिया खलीफा का टिकटॉक अकाउंट, पाक सरकार पर भड़कीं एक्स पोर्न स्टार)

यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को ऑनलाइन ट्रोल किया गया है. ऐसा अक्सर देश या फिर विदेशो में आम तौर पर देखा जाता है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share