पांच साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने भाई के साथ सेलिब्रेट किया रक्षा बंधन, सुहाना खान और न्यासा देवगन ने भी मनाई राखी 

By  
on  

पूरे देश में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी बहनों ने भाई की कलाई पर राखी बांधकर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया और जीवनभर के लिए अपने रिश्ते को मजबूत बनाया. 

प्रियंका चोपड़ा जोनस से लेकर सुहाना खान तक और न्यासा देवगन से लेकर शाहिद कपूर के दोनों बच्चों तक सभी सेलेब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की. 

प्रियंका चोपड़ा ने पांच साल बाद भाई सिद्धार्थ के साथ राखी सेलिब्रेट किया. रविवार को प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिद्धार्थ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'रक्षाबंधन पर 5 साल में पहली बार. लव यू छोटे भाई सिद्धार्थ. साथ ही आर्मी के भाइयों को #हैप्पीराखी. आप जहां भी हों प्यार और राखी भेज रही हूं... जल्द ही मेरे तोहफों की उम्मीद भी है - लव, मिमी.'

Raksha Bandhan 2021: अक्षय कुमार से लेकर कृति सेनन तक, इन सेलेब्स ने अपने प्यारे भाई-बहन के लिए लिखे संदेश, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

सुहाना खान ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये भाई आयन खान और अबराम खान को रक्षा बंधन की बधाई दी. 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राखी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बच्चे मीशा और जैन के नन्हे हाथ दिखाई दे रहे है. 

दिया मिर्जा ने अपने घर न्यू बोर्न बेटे अव्यान और सौतेली बेटी समायरा के साथ रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया. फोटो में समायरा मुस्कुराते हुए दिया के बेटे को राखी बांध रही है. 

 

अजय देवगन की बहन नीलम देवगन गांधी राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की. फोटो में काजोल, दोनों बच्चे न्यासा और युग देवगन और उनके कजिन अमन और दानिश दिखाई दे रहे है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे बेबीज के साथ राखी'. 
 

 

Recommended

Loading...
Share