एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोकने वाले CISF अफसर पर लगा प्रोटोकॉल उल्लंघन करने का आरोप, फोन हुआ जब्त

By  
on  

हाल ही में सलमान खान 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए हैं. सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी 'टाइगर 3' के लिए रवाना हुई थीं. वहीं उस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर ड्यूटी में तैनात सीआईएसएफ अफसर ने सलमान खान को आइडेंटिटी वेरिफिकेशन के लिए रोका था. जिसके बाद से सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती रातों-रात सोशल मीडिया पर 'हीरो' बन गए थे. लेकिन अब वह मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोककर अपनी ड्यूटी तो निभाई लेकिन बाद में उन पर खुद प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस घटना का एक वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया पर सुरक्षाकर्मी के ड्यूटी पर मुस्तैद रहने की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन, इस बीच सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है ताकि अब सोमनाथ इस मुद्दे पर मीडिया से बात ना कर पाएं. रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर सोमनाथ मोहंती ने मीडिया से बात की थी. सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने बताया है कि मोबाइल फोन इसलिए जब्त किया है ताकि वह इस घटना के बारे में आगे मीडिया से बातचीत न कर पाएं.

'टाइगर 3' के सेट से लीक हुआ सलमान खान का लुक, अभिनेता को पहचानना हुआ मुश्किल
 

बता दें, 'टाइगर 3' में सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं. टाइगर सीरीज की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' और दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' थी. 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं रूस से सलमान खान का लुक सामने आ चुका है. लाल दाढ़ी में उनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. 
वही इसके साथ ही सलमान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा सलमान 'अंतिम' और 'किक 2' में भी नजर आएंगे. 
(Source: E Times)

Recommended

Loading...
Share