मनोज बाजपेयी ने KRK के खिलाफ कराया मानहानि का केस दर्ज, अपमानजनक ट्वीट्स को लेकर लिया लीगल एक्शन

By  
on  

अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले के आर के यानी कमाल राशिद खान एक बार फिर मुश्किलों में फंसते दिख रहे है.  सलमान खान के बाद अब मनोज बाजपेयी ने के आर के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. मनोज ने केआरके के खिलाफ इंदौर जिला कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट्स के अनुसार कमाल आर खान ने कथित तौर पर मनोज बाजपेयी के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था. कमाल ने ट्वीट में कुछ ऐसी बातें कहीं थी, जिनसे एक्टर की पर्सनालिटी पर असर पड़े. केस की जानकारी मनोज के वकील परेश एस जोशी ने मीडिया को दी है.

मनोज के वकील परेश एस जोशी मे इस मामले में कहा है कि एक्टर की तरफ से कोर्ट के एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) के सामने कमाल आर खान के द्वारा पेश किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई. इस शिकायत में केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है.
इतना ही नहीं एक्टर के वकील का कहना है कि केआरक के बयान से एक्टर की छवि खराब हो रही है. यही कारण है कि इस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि केआरके ने 26 जुलाई को बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था और इससे एक्टर की छवि अपने फैंस के सामने खराब हो रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार इंदौर में मंगलवार को शिकायत के सिलसिले में खुद मनोज बायपेयी कोर्ट के सामने पेश हुए और अपना बयान भी दर्ज करवाया है.

बता दें कि, केआरके ने मनोज बायपेयी पर फैमिली मैन 2 के रिलीज होने के बाद भी कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं फिलहाल इस मामले पर केआरके ने खुलकर तो कुछ बोला नहींपर हां उन्हों ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि -इंदौर में मेरे कितने वकील मित्र हैं? कृपया मुझसे यहां जुड़ें'

बता दें कि, इससे पहले सलमान खान ने भी केआरके के खिलाफ इमेज धूमिल करने को लेकर मानहानि का केस दर्ज करवाया था. उस वक्त केआरके को कोर्ट से काफी फटकार मिली थी, और उनके कई वीडियोज भी कोर्ट ने डिलीट करवा दिए थे.

Recommended

Loading...
Share