इमरान हाशमी अपनी हर हीरोइन को किस कर के हुए बोर, बताया 'सीरियल किसर' टैग मिलने के पीछे का किस्सा

By  
on  

बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. एक्टर ने कहा है कि उन्होंने खुद पर 'सीरियल किसर' टैग लगाया है, उन्होंने एक इंटरव्यू में पर्दे पर अपने व्यक्तित्व को समझाते हुए खुद के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद एक्टर के मुतबिक यह हर तरफ फैल गया और अब तक उनके साथ बना हुआ है.

इमरान ने अपने इंटरव्यू में कहा है, "करियर के शुरुआती 10 वर्षों में मैं ऐसी फिल्‍में कर रहा था. मैं सीरियल किसर का टैग खुद को जोक के रूप में दिया था लेकिन फिर यह फैल गया. मीडिया इस बारे में बात करने लगी और फिर सबकुछ बदल गया. फिर आप ऐसे देश में थे जो स्‍क्रीन पर सेक्‍शुअलिटी दिखाने को लेकर काफी ऑब्‍सेसिव है. जब मैंने 2003 में शुरुआत की तो उस वक्‍त यह चौंकाने वाला होता था कि एक आदमी अपनी सभी हिरोइनों को किस कर रहा है. वह चर्चा का विषय बन गया."

Emraan Hashmi to do a comedy flick after romance, new film announced! |  NewsTrack English 1

(पांच साल की उम्र में पहली बार अमिताभ बच्चन से मिले थे इमरान हाशमी, बचपन के दिनों को किया याद )

वह आगे कहते हैं, "जैसे-जैसे टाइम बीता, मुझे एहसास हुआ. मुझे यह भी लगा कि मैं यह कर-करके थक रहा था क्‍योंकि उन फिल्‍मों ने मुझे ऐसी फीलिंग दे दी थी कि यही करना है. मैं सैचुरेशन पॉइंट पर पहुंच गया जबकि वे फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कर रही थीं. मुझे लगा कि मेरे अंदर एक ऐक्‍टर है जो ज्‍यादा है."

इमरान आने वाले समय में अमिताभ बच्चन, क्रिस्टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती को-स्टारर चेहरे में दिखाई देंगे. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित, चेहरे 27 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी.

(Source: ETimes)

Recommended

Loading...
Share