टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अब तक ठुकराई हैं कई फल्मों के ऑफर्स, बताई यह वजह

By  
on  

सभी स्टार किड्स एक्टर नहीं बनना चाहते हैं. उन्ही में से एक है जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें अतीत में कई फिल्मों ऑफर मिले हैं, लेकिन उन सभी को उन्होंने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह एक्टिंग के बारे में जूनून महसूस नहीं करती हैं. 

एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा है, "मुझे बहुत फिल्मों के ऑफर मिले, बहुत ज्यादा, लेकिन मैंने सबको ना कह दिया. शुरुआत से ही मेरे दिमाग में ये बहुत क्लीयर है कि ये (फिल्मों में काम) वो नहीं है जो करने के लिए मैं एक्साइटेड रहती हूं. फिल्मों में काम करना मुझे स्पार्क नहीं देता, जैसा मुझे फिटनेस से मिलता है. उदाहरण के लिए जिम करना, बॉडीबिल्डिंग इन सबसे मुझे वो स्पार्क मिलता है. ये वो है जो मैं करना चाहती हूं जिसे करने कि मुझे हुड़क उठती है. लेकिन फिल्मों में काम करना ऐसा बिल्कुल भी नहीं है जो मैं करना चाहती हूं."

krishna shroff

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. फिटनेस फ्रीक कृष्णा ने हाल ही में कुछ मैगजीन कवर फोटोज के लिए शूट किया था, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं थीं.

(Source: Bollywood life)

Recommended

Loading...
Share