फराह खान कोविड की दोनों डोज लेने के बावजूद हुई वायरस से संक्रमित, रिपोर्ट पॉजिटिव आने की दी जानकारी

By  
on  

जानी मानी कोरियोग्राफर-डायरेक्टर, फराह खान, जो फिलहाल कॉमेडी शो में जज के रूप में देखी जा रही हैं, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर खुद के कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बावजूद हाल ही में कोविड पॉजिटिव टेस्ट किये जाने की जानकारी साझा की है. 

फरहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी साझा करते हुए कैप्शन में  लिखा है, "मुझे आश्चर्य है कि क्या ऐसा होगा क्योंकि मैंने अपना "काला टीका" नहीं लगाया था .. दोहरा टीकाकरण होने के बावजूद, और ज्यादातर दोहरे टीकाकरण वाले लोगों के साथ काम किया ..  तो भी मैंने कोविड पॉजिटिव टेस्ट किया है. मैंने पहले ही सभी को सूचित कर दिया है कि जो भी मेरे संपर्क में आया है, वो अपना टेस्ट करवा लें. हालांकि, अगर मैं किसी को भूल गयी हूं (बढ़ती उम्र और याददाश्त कमजोर होने के कारण) तो प्लीज अपने आप को टेस्ट करवाएं. जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हुं.."

(सोनू सूद और फराह खान लेकर आने जा रहे हैं साल का सबसे महंगा और भव्य गीत)

कथित तौर पर, मीका सिंह, फराह द्वारा किये जाने वाले शो में  उनकी जगह पर बतौर जज नजर आने वाले हैं. फराह कुछ दिनों तक सेट पर नहीं लौटेंगी क्योंकि उनका इलाज चल रहा है. फराह ने कोरोना वायरस वैक्सीन का डबल डोज मिला है, फिर भी वह वायरस से संक्रमित हुई हैं.  

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share