करण जौहर के चैट शो में अनुष्का शर्मा से शादी करने की कुणाल कपूर ने कही बात, बताया- 'लेकिन विराट कोहली मेरा सिर काट देंगे'

By  
on  

एक्टर कुणाल कपूर, दृष्टि धामी और डिनो मोरिया, जिन्होंने 'द एम्पायर' में एक साथ काम किया, ने हाल ही में करण जौहर की 'कॉफ़ी विद करण' के एक स्पेशल एपिसोड में शिरकत की है, जिसका नाम 'कॉफ़ी शॉट्स विद करण' है. ऐसे में शो पर आये सेलेब्स से होस्ट करण जौहर ने उनसे उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे हैं. ऐसे में क्या मिले हैं, उनके दिलचस्प जवाब चलिए आपको बताते हैं.  

एक्टर्स जिन्हे शो के लिए बेहद अच्छे रिव्यूस मिल रहे हैं, ने करण के साथ रैपिड फायर राउंड खेला है. शो में मुगल बादशाह बाबर की भूमिका निभाने वाले कुणाल से पूछा गया कि वह बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा में से किसका सिर काटना, शादी करना और बंद करना चाहते हैं.

'Anushka Sharma, I would marry, but I think Virat Kohli would behead me': Kunal Kapoor on Karan Johar's show

(सिद्धार्थ की मौत पर शहनाज को लेकर हुई कवरेज पर अनुष्का शर्मा से लेकर जरीन खान तक ने जाहिर की नाराजगी, गौहर खान ने परिवार से मिलने के बाद मीडिया को इंटरव्यू देने वाले सेलेब्स को कहा 'खबरी')

कुणाल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मैं ईर्ष्या से बाहर निकलूंगा, ईर्ष्या से कि वह कितनी टैलेंटेड है. मुझे लगता है कि ऐसा जरूर होगा. अनुष्का, मैं शादी करूंगा, लेकिन मुझे लगता है कि विराट मेरा सिर काट देंगे. साथ ही दीपिका को मैं लॉक कर दूंगा, क्योंकि महेंगी और सुंदरता की चीजें बंद होनी चाहिए."

आपको बता दें कि 'द एम्पायर' एलेक्स रदरफोर्ड के ऐतिहासिक फिक्शन उपन्यासों पर आधारित है. हॉटस्टार शो में आदित्य सील, राहुल देव, शबाना आज़मी और अन्य भी हैं. आठ-एपिसोड की सीरीज को निखिल आडवाणी द्वारा बनाया गया और मिताक्षरा कुमार द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

Recommended

Loading...
Share