रेने सेन के 22वें बर्थडे सेलिब्रेशन का देखें वीडियो, रेड वेलवेट केक से लेकर नाईटराइड तक की है झलक

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने सेन ने इस वीकेंड अपना 22 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने जहां बेटी की कई तस्वीरें शेयर कर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखने के साथ बर्थडे विश किया है. वहीं, बर्थडे गर्ल के मामा राजीव सेन ने पार्टी से समर्पित के व्लॉग शेयर किया है. वीडियो में सुष्मिता, रेने की बहन अलीसा, उनकी नानी संग राजीव की पत्नी चारु असोपा को देखा जा सकता है.

व्लॉग में रेने ने एक एक्ट्रेस बनने के अपने सपनों के बारे में बताया है और कैसे वह उम्मीद करती है कि वह इस साल अपने सपनों को साकार करने के करीब एक कदम आगे बढ़ेगी. वीडियो में रेने को केक काटते हुए और अपने फैंस और अपनी 'मामी' चारू को धन्यवाद देते हुए दिखाया गया है, जो प्रेग्नेंट होने के कारण पार्टी में शामिल नहीं हो सकीं हैं. 

(PeepingMoon Exclusive: गोद लेने के सवालों से निपटने पर सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन ने कहा, 'लोगों को अच्छे होने की जरूरत है, हम नहीं जानते कि यह उन लोगों को कैसे प्रभावित करेगा जो अपने जीवन को निजी रखना चाहते हैं)

पार्टी में रेड वेलवेट केक के साथ ढेर सारी कोरोना बियर, मार्टिंस और अन्य ड्रिंक्स देखने को मिलीं.सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी बैश में मौजूद थे और उन्होंने पूरे जोश के साथ उत्सव में हिस्सा लिया. बाद में सभी को मुंबई की सड़कों पर नाईट राइड के मजे लेते हुए देखा गया. इतना ही नहीं हम एक्ट्रेस को अपनी बेटियों के साथ कार के सनरूफ से अपना सिर बाहर निकाल कर बालों को हवे में लहराते हुए देख सकते हैं. राजीव ने इनकी इस हर एक्शन को कैमरे में कैद किया है.

रेने ने अपना एक्टिंग डेब्यू सुत्ताबाज़ी नाम की शॉर्ट फिल्म से की है, जो इस साल की शुरुआत में डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी. 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share