शिल्पा शेट्टी ने बच्चों संग मिलकर किया गणेश विसर्जन; अनन्या पांडे और पवित्रा पुनिया-एजाज़ खान ने भी दी बप्पा को विदाई

By  
on  

भारत में गणपति बप्पा के आगमन के साथ त्योहारी सीजन शुरू हो गए हैं और सेलिब्रिटीज इसके रंग में रंगे हुए हैं. शुक्रवार को गणेश चतुर्थी के त्योहार के दौरान हस्तियों ने गणपति का घर में स्वागत किया. COVID-19 महामारी के कारण 11 दिनों के उत्सव में ज्यादा धूमधाम देखने नहीं मिल रहा है. ऐसे में कई हस्तियों ने ज्ञान के भगवान को लाने के बाद दूसरे दिन, शनिवार शाम को गणपति विसर्जन अनुष्ठान में भाग लिया.

शिल्पा शेट्टी द्वारा गणेश प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाते हुए देखा गया. वह अपने बेटे वियान, बेटी समीशा और मां सुनंदा के साथ थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पति राज कुंद्रा के माता-पिता भी विसर्जन का हिस्सा थे. राज फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस को अपने बच्चों के साथ मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा गया. एक्ट्रेस ने विसर्जन के लिए इको-फ्रेंडली रास्ता अपनाते हुए, अपने बंगले के बाहर एक बड़े टब में बप्पा को अलविदा कहा.

(करीना कपूर ने सैफ अली खान, तैमूर के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए शेयर की आकर्षक तस्वीरें, नजर आये टिम के क्ले के गणपति)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BOLLYGRAM (@bollygram_01)

बॉलीवुड का पांडे परिवार- की, भावना, अनन्या और रयसा ने शनिवार शाम को गणपति को विदा किया. इसकी अनन्या ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही कैप्शन में लिखा है, "आपकी अभी से याद आ रही है बप्पा. पुधच्य वर्षि लवकर या"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने अपना पहला गणेशा त्योहार साथ मनाया है. शनिवार की शाम वे अपनी गणपति की मूर्ति को विसर्जन के लिए ले गए. एक्ट्रेस को इस मौके पर प्रिंटेड साड़ी में देखा गया, जबकि एक्टर को सफेद कुर्ता पहने देखा गया. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share