टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने बड़े बजट की फिल्मों के लिए मिलाया हाथ, 1000 करोड़ से ऊपर की डील की साइन

By  
on  

भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने विभिन्न विषयों पर बनने वाली 10 से ज्यादा फिल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है. दोनों निर्माण कंपनियों के बीच इस समझौते में करीब 1000 से ऊपर का निवेश किया गया है. जिसके अंतर्गत बड़े बजट की फिल्मों के साथ ही अच्छे विषयों पर आधारित फिल्मों का निर्माण किया जाएगा.

एक प्रेस रिलीज में बताया गया कि दोनों फिल्म निर्माता कंपनियों के बीच हुए इस समझौते के तहत करीब 1,000 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा और बड़े बजट की बहुत सफल हो सकने वाली फिल्मों के साथ-साथ अच्छे विषयों पर आधारित कम बजट की फिल्मों का निर्माण किया जाएगा. 

भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता द्वारा निर्मित फिल्म 'डेढ़ बीघा ज़मीन' में प्रतीक गांधी आएंगे नजर, पोस्टर हुआ जारी
 

दोनों स्टूडियोज की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस समझौते में तमिल ब्लॉकबस्टर, एक बायोपिक, एक स्पाई थ्रिलर, रोमांस ड्रामा, व्यंग्य कॉमेडी और सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में शामिल होंगी. भूषण कुमार की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 100 से अधिक फिल्मों के लिए म्यूजिक मार्केटिंग पर काम करेगा.
आगामी फिल्मों का निर्माण अगले 24 से 36 महीनों के दौरान किया जाएगा, जिसमें फिल्म निर्माता- पुष्कर और गायत्री, विक्रमजीत सिंह, मंगेश हदवाले, श्रीजीत मुखर्जी और संकल्प रेड्डी फिल्मों के निर्देशन का जिम्मा संभालेंगे. भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 100 से अधिक फिल्मों के लिए संगीत मार्केटिंग के मोर्चे पर एक साथ काम किया है. इन फिल्मों के गाने सुपरहिट रहे हैं.

पहली बार दोनों स्टूडियो कई फिल्मों का निर्माण करने के लिए सहयोग करेंगे और दोनों ऑर्गनाइजेशन्स के बीच कंटेंट क्रिएशन के लिए लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप की शुरुआत करेंगे. जबकि टी-सीरीज़ भारत में सबसे बड़ा म्यूजिक रिकॉर्डिंग लेबल है और शीर्ष सफल फिल्म निर्माण कंपनी में से एक है, रिलायंस एंटरटेनमेंट देश की अग्रणी मीडिया और मनोरंजन कंपनी में से एक है और अपने पोर्टफोलियो में 300 से अधिक व्यावसायिक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का दावा करती. 
 

दोनों कंपनियों को उम्मीद है कि आने वाले समय में साथ मिलकर काम करने से ज्यादा फायदा पहुंचेगा. इसका अलावा दोनों कंपनियां एक साथ मिलकर कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर सकती है. 

Recommended

Loading...
Share