'द इनकार्नेशन सीता' में कंगना रनौत निभाएंगी लीड रोल, एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर की अनाउंसमेंट

By  
on  

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के राइटर विजयेन्द्र प्रसाद भी रामायण की कहानी सीता के नजरिए से दिखाने की तैयारी में जुटे हैं. विजयेन्द्र ने कुछ समय पहले सीता-द इनकार्नेशन नाम की एक फिल्म का ऐलान किया था.  वहीं मेकर्स को काफी टाइम से अपनी सीता का इंतजार था. पर अब फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म में मां सीता का किरदार में पद्मश्री सम्‍मान से सम्‍मानित और 4 बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुकीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत निभाएंगी. कंगना रनौत ने भी अपने इंस्‍टाग्राम से इसकी पुष्टि कर दी है.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने पहले फिल्म में सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान से बात की थी. पर फीस की वजह से बात बनी नहीं. वहीं इसके बाद मेकर्स ने कंगना को अप्रोच किया. कंगना रनौत ने भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'सीता राम के आशीर्वाद के साथ फिल्म ‘The Incarnation Sita’ में टाइटल रोल मिलने के लिए और बेहद टैलेंटेड टीम के साथ काम करने लिए खुश हूं. जय सिया राम'

करीना खान के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, ट्रोलर्स से पूछा- 'वो सीता के लिए क्‍यों न मांगें ज्‍यादा फीस?'

वहीं अलौकिक देसाई ने कहा, कि 'ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो खुद पर भरोसा रखते हैं. ये काम को लेकर एक मृगतृष्णा थी, जो अब साफ हो गई हैं. एक पवित्र चरित्र का सपना जिसे कभी खोजा नहीं गया था, अब एक वास्तविकता है. मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूं. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी. आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो का धन्यवाद।" वहीं फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद का भी कहना है कि इस फिल्म में 'सीता' की भूमिका निभाने के लिए कंगना उनकी पहली पसंद थी.

‘सीता’ को आलौकिक देसाई डायरेक्ट करेंगे. ये फिल्म एसएस स्टूडियो के तहत बन रही हैं. खबरों की माने तो फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ है. फिल्म को काफी बड़े लेवल पर शूट किया जाएगा. ‘थलाइवी’ के बाद ‘सीता’ कंगना की एक और पैन इंडिया फिल्‍म होगी जो 5 भाषाओं में रिलीज होगी. 
 

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी थिएटर्स में रिलीज हुई है. इसके अलावा कंगना तेजस, धाकड़ में भी नजर आएंगी. 
(Sourec: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share