ताहिरा कश्यप ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर पति आयुष्मान खुराना को किया बर्थडे विश, भूमि पेडनेकर से लेकर नुसरत भरूचा ने दी ऐसे शुभकामनाएं

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना की जितनी तारीफ की जाए कम है. वे बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग के अलग-अलग रंग दिखाने के लिए जाने जाते हैं. वह उन कलाकारों में से हैं जो अपने दम पर फिल्मों को धमाकेदार ओपनिंग करवा सकते है. आज आयुष्मान खुराना अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. उनका जन्म 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था. वहीं आयुष्मान के बर्थडे के मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स और कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बाधाई दे रहे हैं. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी एक स्पेशल नोट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है. नोट के साथ उन्होंने आयुष्मान के साथ की एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है. इतना ही नहीं उन्होंने आयुष्मान से अपनी पहली पहली मुलाकात को भी याद किया है.

आयुष्मान खुराना के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर कर ताहिरा कश्यप ने लिखा, 'हम 19 साल के थे। आपके फ्रेम, बाइक, मैचिंग स्वेटर और मफलर के साथ आप मुझे बहुत कूल लगे थे. लेकिन, आपने मेरा दिल तब जीता था, जब आपने गिटार पकड़ा और मेरे लिए गाना गाया था. आप हमेशा से कला के प्रति दीवाने रहे हैं. जो बात मुझे प्रेरित करती है, वह यह है कि इतने सालों के बाद भी आपकी मासूमियत, काम और लाइफ के प्रति उत्साह वैसा ही बना रहता है. आप मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चीयर लीडर रहे हैं. मैं बड़ी रोमांटिक नहीं हो सकती, क्योंकि नासमझी (जैसा कि आप कहते हैं) मुझसे बेहतर हो जाती है. लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि जीवन आपके साथ अद्भुत है और मैं आपसे बहुत कुछ सीखती रहती हूं. हैप्पी बर्थ-डे.'

PeepingMoon Exclusive: आनंद एल राय की एक्शन हीरो में जयदीप अहलावत के साथ भिड़ेंगे आयुष्मान खुराना

 

इसके अलावा तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, नुसरत भरूचा, हुमा कुरैशी, अनुष्का शर्मा समेत कई सेलेब्स ने आयुष्मान का जन्मदिन खास बनाया. 

बता दें कि, साल 2012 आयुष्मान खुराना के करियर का सबसे खास साल रहा था. इस साल उनकी डेब्यू फिल्म 'विकी डोनर' आई। आयुष्मान अपनी इस पहली फिल्म से ही छा गए. 'विकी डोनर' के लिए आयुष्मान खुराना को बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड तो मिला ही साथ ही उनके गाये गाने 'पानी दा रंग' के लिए उन्हें फिल्मफेयर से बेस्ट सिंगर का अवार्ड भी मिला था.  'विकी डोनर' के बाद आयुष्मान खुराना ने दम लगाके हईसा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो, अर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल, बाला और शुभ मंगल ज्यादा सावधान सहित कई हिट फिल्मों में नजर आए। आयुष्मान खुराना लगातार सात फिल्में हिट दे चुके हैं. आयुष्मान ने इंडस्ट्री में आने से पहले ही साल 2011 में ताहिरा कश्यप से शादी कर ली थी. 

(Source: INSTAGRAM)

Recommended

Loading...
Share