'मलाल', 'हंगामा 2' करने के बावजूद, मीज़ान ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में किया असिस्ट; बताया- 'जूनियर आर्टिस्ट के शूलेस बांधता था'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार मीजान ने 2019 में मलाल के साथअपना डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें हमने उनकी दूसरी फिल्म 'हंगामा 2' में लोगों को हंसाते हुए देख चुके हैं. ऐसे में हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि उन्होंने 'गंगुबाई काठियावाड़ी' बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. 

मीजन ने एक असिस्टेंट के बीमार होने के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी को असिस्टेंट के रूप में ज्वाइन किया.  उन्होंने कहा कि उन्होंने सेट पर आलिया भट्ट और अजय देवगन को देखकर बहुत कुछ सीखा. 

Meezaan Jafri on 'hungama' caused by link-up rumours with Navya Nanda:  'Can't involve those who want to lead private lives' | Entertainment  News,The Indian Express

(मीज़ान जाफरी के साथ क्या तमिल फिल्म ‘ओह माई कदवुले के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन ?)

मीजान ने कहा, "सेट पर कई लोग मुझे इस रोल में देखकर शॉक्ड रह गए, क्योंकि जब आप एक बार एक्टर बन जाते हैं तो ये चीजें नहीं करते हैं. सेट पर वापस आना, एक या दो दिन के लिए असिस्ट करना, क्लैप को हाथ में पकड़ना, भाग-दौड़ करना, जूनियर आर्टिस्ट को इकट्ठा करना. संजय सर के सेट पर जूनियर आर्टिस्ट करीब 300 होते हैं, हर कोई आ रहा है और कह रहा है कि आप यह कैसे कर रहे हो. मैं नहीं जानता कि हम इन चीजों को करने में इतना छोटा क्यों महसूस करते हैं या इन्हें बाकी काम से छोटा क्यों समझते हैं? मुझे लगता है कि भविष्य में ये चीजें आपको सपोर्ट करती हैं, आगे बढ़ने में मदद मिलती है. आप इनसे ग्रो करते हो और इनसे सीखते भी हो." 

वह आगे कहते हैं, "मैं एक्टर बन चुका हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं असिस्टेट डायरेक्टर का काम नहीं संभाल सकता.मैं सेट पर भागा-दौड़ी करता था, जूनियर आर्टिस्ट के शूलेस बांधता था, उन्हें चप्पल पहनने के लिए कहता था, मैंने वे सभी काम किए हैं जो सेट पर किए जाते हैं. मुझे फिल्ममेकिंग की क्रिया काफी पसंद है, ऐसे में मेरे लिए कुछ मायने नहीं रखता."

(Source: Filmfare)

Recommended

Loading...
Share