पान मसाला ब्रांड का ऐड करने पर अमिताभ बच्चन से फैन ने किया सवाल, बिग बी ने बचाव में कहा- 'मुझे पैसे मिलते हैं लेकिन...'

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, ऐसे में वह अक्सर अपने फैंस के जिज्ञासु सवालो का जवाब देने से भी पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में फेसबुक पर एक 'टॉप फैन' के रूप में टैग किए गए एक उपयोगकर्ता ने पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने के बिग बी के फैसले पर सवाल उठाया. ऐसे में अब अमिताभ ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है. 

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट पर जवाब दिया, "मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं. हां यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है."

(KBC 13: नीरज चोपड़ा ने हरियाणवी में अमिताभ बच्चन को सुनाई सिलसिला फिल्म की आइकॉनिक लाइन, छूट गयी महानायक की हंसी)

उन्होंने आगे लिखा, "अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था, लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि मिलती है, लेकिन हमारी इंडस्ट्री में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं, जो कि कर्मचारी हैं, उनको भी काम मिलता है और धन भी. मान्यवर टटपूंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता और न ही हमारे व्यवसाय के अन्य कलाकारों को शोभित करता है. आदर सहित नमस्कार." 

आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'चेहरे' में नजर आए अमिताभ बच्चन रिलीज के लिए तैयार फिल्मों की एक लंबी सूची के साथ अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जी हां, उनके पास रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र', अजय देवगन की 'मेयडे' और नागराज मंजुले की 'झुंड' जैसी बड़ी फ़िल्में हैं.

(Source: Facebook)

Recommended

Loading...
Share