जूही चावला ने अपने पहले टीवी शो का थ्रोबैक वीडियो किया शेयर, लाइन्स भूलने की बात का खुलासा करते हुए कहा- 'मैं नई थी और इतनी नर्वस'

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने फिल्मों के अलावा अपने करियर की शुरुआत में टीवी शो में भी काम किया है, इस बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा. ऐसे में उन दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह कैसे अपनी लाइन्स भूल जाया करती थीं. 

जूही ने अपने पोस्ट में लिखा है, "बी.आर. चोपड़ा जी के सीरियल में मुझे खास गेस्ट रोल मिला था. यह पहले दिन की शूटिंग थी और मुझे याद है कि मैं बिल्कुल नई-नई आई थी औ इसलिए काफी घबराई हुई भी थी और शॉट के वक्त मैं अपनी लाइन भूल गई. रवि चोपड़ा जी ने डायरेक्ट किया था और उन्होंने एक बार भी अपना सब्र नहीं खोया, मुझे शांत और रिलेक्स होने के लिए बार-बार कहते रहे. वह बहुत दयालु थे."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

(जूही चावला ने आखिरकार बेटी जाह्नवी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन की आईपीएल में दिलचस्पी पर तोड़ी अपनी चुप्पी)

जूही ने पोस्ट में आगे लिखा है, "साल 1987 के आसपास का शूट है, जिसे मैंने कभी नहीं देखा था और आज मैंने इतने सालों के बाद पहली बार देखा. मैं हैरान हूं कि मैंने यह लाइनें कैसे बोली और कैसे एक्सप्रेस किया. मुझे इसका कोई आइडिया नहीं कि मैंने क्या किया. चोपड़ा जी ने मुझमें क्या देखा, उन्होंने क्यों मुझे कास्ट किया और आज मैं देख रही हूं."

वर्क फ्रंट पर जूही जल्द ही जल्द ही ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन में नजर आएंगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share