पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के 73वां बर्थडे की पिक्स की शेयर, सेलिब्रेशन के लिए 'सेटिंग गर्ल' बनीं आलिया भट्ट

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सफल फिल्ममेकर्स में से एक महेश भट्ट 20 सितम्बर को अपना 73 वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे है. महेश भट्ट का जन्म 20 सितंबर 1948 को मुंबई में हुआ था. उऩ्होने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में छाए रहे. महेश भट्ट अपनी फिल्मों या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे. अक्सर विवादों में भी घिरे रहे. वहीं बीती रात बहुत ही प्राइवेट और इंटिमेट तरीके से उन्होंने अपने परिवार के साथ जन्मदिन की सेलिब्रेट किया. पूजा भट्ट ने पापा महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई स्पेशल पोस्ट में दी. 
सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा, 'बर्थडे बॉय, लेकिन हमारी सेटिंग गर्ल को मिस न करे.' फोटो में हम महेश भट्ट और आलिया को हंसते हुए देख सकते है. दोनों ही ख़ास सेलिब्रेशन के लिए काले कपड़ों में ट्विनिंग करते नजर आये. आलिया ने फोटो में दो गुब्बारे अपने हाथ में ले रखे है जिनमे लिखा है 'हैप्पी बर्थडे पोप्स' और 'सिम्पलिसिटी'.

आलिया भट्ट ने अपने नए ऐड में 'कन्यादान' की प्रथा पर उठाए सवाल, पूछा- 'क्या मैं दान करने वाली चीज हूं?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

वहीं महेश भट्ट की बीवी सोनी राज़दान ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग' उन्होंने अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर सेलिब्रेशन की पिक शेयर की है. 


 बता दें कि, 26 साल की उम्र में महेश भट्ट ने बतौर निर्देशक फिल्म 'मंजिलें और भी हैं' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने लहू के दो रंग, अर्थ, सारांश, नाम, डैडी, आशिकी, दिल है के मानता नहीं और हम हैं राही प्यार के सहित कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था. इतना ही नहीं महेश भट्ट स्वाभिमान, कभी कभी और नामकरण जैसे कई चर्चित टीवी सीरियल्स का भी निर्देशन किया है.
पिछले साल महेश भट्ट ने अपनी दोनों बेटियों पूजा और आलिया के साथ फिल्म सड़क 2 में काम किया था. उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट किया और पूजा ,आलिया फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आए थे. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share