मलाइका अरोड़ा को पसंद आते हैं इस क्वालिटी वाले मर्द, अर्जुन कपूर को लिखे गए आखिरी मैसेज का भी किया खुलासा

By  
on  

मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 की जज मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट एपिसोड में अपनी रोमांटिक लाइफ की झलक दी है. बता दें कि मलाइका ने सभी बातें अपने को-जज मिलिंद सोमन के साथ बातचीत करते हुए साझा की हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पूछे जाने पर यहां भी बताया है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने आखिरी मैसेज क्या भेजा है, जो 'लव यू टू' था.

सामने आये वीडियो में हम दोनों को क्रश, टर्न-ऑन और टर्न-ऑफ पर चर्चा करते हुए देख सकते हैं. इसके साथ ही मलाइका ने पसंदीदा मॉडल के बारे में पूछे जाने पर मलाइका ने कहा, "मुझे डेनियल क्रेग पर क्रश है क्योंकि मैं जानती हूं कि हमारी जोड़ी खूब जमेगी. मेरी महिला क्रश बेला हदीद है."

(मुझे एक लड़की की कमी खलती है, बेटे अरहान के साथ बहुत सी चीजों पर चर्चा करती हूं- मलाइका अरोड़ा)

मिलिंद ने मलाइका से आगे पूछा, "क्या आप बेवफाई की अनुमति देती है? और वह व्यक्ति कौन होगा?" मलाइका ने इसपर जवाब दिया, 'डैनी बॉय. क्या आपने उन्हें समुद्र से बाहर आते समय छोटे-छोटे शॉर्ट्स में देखा है? उफ्फ." "मैं एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करती हूं जो थोड़ा मोटा हो. मुझे वह पसंद है. बहुत चिकने या क्लीन शेव मुझे पसंद नहीं आते. मुझे कोई ऐसा व्यक्ति पसंद है, जो असल में अच्छी तरह से किस कर सकता है."

मलाइका और अर्जुन ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छुपाया है, लेकिन दोनों ने अब तक शादी की प्लानिंग के बारे में भी खुलासा नहीं किया है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share