पैसो की तंगी से जूझ रहे हैं 71 साल के एक्टर रेशम अरोड़ा, 'खुदा गवाह' और 'अग्निपथ' जैसी फिल्मों में कर चुके हैं काम

By  
on  

रेशम अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अनुभवी एक्टर हैं और उन्हें 'अग्निपथ' में एक डॉक्टर और 'खुदा गवाह' में जेलर जैसी छोटी भूमिकाएँ निभाने के लिए जाना जाता है. एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह एक बड़े वित्तीय संकट का सामना कर रहे हैं.

चल रहे कोरोनावायरस महामारी ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के लिए बहुत सारी समस्याएं पैदा कर दी हैं. एक्टर एक ऐसे वर्कर हैं, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कम लोगों के साथ काम करने के नियम के कारण काम नहीं मिल रहा है. दिग्गज एक्टर ने हाल ही में दावा किया है  कि वह अपने जीवन में सबसे चुनौतीपूर्ण समस्याओं का सामना कर रहे हैं.

रेशम अरोड़ा ने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है, "अब यहां मेरे ल‍िए कोई काम नहीं बचा है. यह हालत लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी. अब लोग कह रहे हैं कि अनलॉक हो रहा है लेकिन मुझे मेरे लिए कोई काम नजर नहीं आ रहा है. समझ नहीं आ रहा क्‍या किया जाए."

CINTAA ने उनकी कुछ मदद की है लेकिन वह कहते हैं, "इस समय काम की बहुत जरूरत है. मैं टूट चुका हूं. इस वक्‍त पैसों की बहुत जरूरत है."

आपको बता दें कि रेशम कुछ साल पहले वह ट्रेन से गिर गए थे और शो 'चिड़िया घर' के सेट पर उन्‍होंने किसी कीड़े ने काट लिया था जिसकी वजह से कुछ वक्‍त तक उनका चलना-फ‍िरना बंद रहा. मुश्किल तब बढ़ गयी, जब एक्टर की पत्नी की आँखों की रोशनी भी जाती दिखी. यह कहना गलत नहीं होगा कि 71 वर्षीय एक्टर अपने सबसे बुरे समय से गुजर रहे हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share