सैफ अली खान ने 'भूत पुलिस' के सीक्वल को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया हो रही है तैयारी

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान अपनी फिल्म 'तानाजी' और 'भूत पुलिस' की बैक टू बैक सफलताओं के साथ करियर की ऊंचाई पर हैं. जबकि ऐतिहासिक ड्रामा लॉकडाउन से पहले बॉलीवुड की आखिरी बड़ी ब्लॉकबस्टर थी, उनकी हालिया हॉरर-कॉमेडी अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नेंडेज और यामी गौतम को-स्टारर फिल्म को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब पसंद किया जा रहा है.

फिल्म की सफलता और एक तांत्रिक के रूप में अपनी भूमिका के लिए मिलने वाली सराहना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सैफ ने कहा, “कुछ स्क्रिप्ट्स हैं जिन्हें आप पढ़ते हैं और तुरंत प्यार में पड़ जाते हैं क्योंकि आप उनमें क्षमता देखते हैं. आपको यह महत्वपूर्ण लगता है कि इसे एक निश्चित तरीके से बनाया जाए क्योंकि आपको उस तरह की स्क्रिप्ट से बहुत उम्मीद है. 'भूत पुलिस' निश्चित रूप से उनमें से एक है! यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है."

Bhoot Police trailer: Saif Ali Khan, Arjun Kapoor are desi ghostbusters |  Entertainment News,The Indian Express

(अर्जुन कपूर और सैफ अली खान बने भूत पुलिस, विश्वास और अंधविश्वास के सवालों से निपटें)

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास बॉक्स ऑफिस नंबर नहीं हैं और वही नियम लागू नहीं होते हैं.

अपने विचार भी साझा किए कि उन्हें क्यों लगता है कि फिल्म परिवार के लिए एकदम सही है. उन्होंने कहा, "डरावनी और कॉमेडी ऐसी विधाएं हैं जिन्हें एक समूह में सामूहिक रूप से सबसे अच्छा देखा जाता है. यह एक पारिवारिक फिल्म है और आप इसे अपने छोटे बच्चों के साथ बिना डरे देख सकते हैं और यह हमेशा प्यारा होता है."

जिन लोगों ने इस हॉरर-कॉमेडी का आनंद लिया, उन्हें यह जानकर खुशी होगी कि इसके सीक्वल पर भी काम चल रहा है. सैफ ने खुलासा किया, "फिल्म को मिले जबरदस्त ट्रैक्शन से हम बहुत खुश हैं. हम बहुत उत्साहित हैं और पहले ही सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया है - जो स्वीकृति का सबसे बड़ा संकेत है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share