करीना कपूर खान को 2 दिन बाद अर्जुन कपूर ने मजेदार अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लेट विश करने की बताई यह वजह

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बुधवार (21 सितंबर) को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. ऐसे में एक्ट्रेस को फैंस से लेकर इंडस्ट्री में मौजूद दोस्तों द्वारा दिल खोलकर शुभकामनाएं मिली हैं. हालांकि, एक्टर अर्जुन कपूर को पार्टी में शामिल होने में थोड़ी देर हो गई और उन्होंने एक दिन बाद बेबो को एक सुंदर और स्पेशल पोस्ट के साथ बधाई दी. शेयर की गयी तस्वीर में हम छोटे मंकिन तैमूर अली खान को भी देख सकते हैं.

तस्वीर शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा है. "बेबो, हैप्पी बीलेटेड बर्थडे! मैं टिम (तैमूर अली ख़ान), नवाब साहब (सैफ़ अली ख़ान) और तुम्हारी इस फोटो को पोस्ट करने की कोई वजह ढूंढ रहा था, लिकन हम सब जानते हैं कि फोकस से बाहर होते हुए भी तुम हर फ्रेम में हमेशा आकर्षण का केंद्र रहोगी. सेट पर और सेट के बाहर वक़्त अच्छा रहे, ख़ासकर तब जबकि हम तुम्हें भी भूत पुलिस के सीक्वल में शामिल कर लें."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

(करीना कपूर खान के 41वें बर्थडे को करण जौहर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, इन सेलेब्स ने बनाया खास, कहा- 'मेरे ऑल टाइम फेवरेट को जन्मदिन की बधाई')

अर्जुन और करीना की बॉन्डिंग रियल लाइफ में बहुत अच्छी है. दोनों ने साथ में 2016 में ‘की एंड का’ फिल्म की थी. वहीं, अर्जुन ने हाल ही में करीना के पति सैफ अली खान के साथ हाल ही में रिलीज हुई 'भूत पुलिस' में काम किया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share