अनुष्का रंजन ने बॉयफ्रेंड आदित्य सील के साथ शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

By  
on  

मॉडल और ऐक्ट्रेस अनुष्का रंजन पिछले काफी समय से एक्टर आदित्य सील के साथ रिलेशनशिप में हैं. शशि रंजन और अनु रंजन की बेटी अनुष्का की मुलाकात आदित्य से चार साल पहले हुई थी और कुछ समय बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.  एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक अब यह कपल अपने रिलेशनशिप को अगली स्टेज पर ले जा रहा है. जल्द ही आदित्य और अनुष्का शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबर थी कि अनुष्का और आदित्य 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

वहीं अनुष्का ने आखिरकार आदित्य के साथ शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने एक लीडिंग डेली को बताया कि एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट ने उन्हें हैरान कर दिया है. उन्होंने कहा, 'उस आर्टिकल को देखकर मुझे आश्चर्य हुआ. लेकिन, हां, निश्चित रूप से, जब ऐसा कुछ होगा, तो हम इस को जरूर बताएंगे. 

क्या कियारा आडवाणी से शादी कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी


वहीं बता दें कि, हाल ही में आदित्य से जब उनकी शादी की डेट्स पर सवाल किया गया था तो आदित्य ने चौंकते हुए कहा था कि, 'क्या सच में..मुझे तो पता ही नहीं था. इस बारे में तो मैं कुछ कह ही नहीं पाऊंगा. पर जब सही समय होगा, तो जरूर इस पर बात करूंगा. खासकर आपको सबसे पहले बताऊंगा. हमने कोई अनाउंसमेंट नहीं की है और न ही करने वाले हैं. जब होगी, तो मैं खुद ही सबको आकर बताऊंगा. इसमें छिपाने वाली कोई बात है ही नहीं'
अनुष्का और आदित्य ने एकता कपूर की वेब सीरीज फितरत में साथ काम किया था. अनुष्का ने अपने अभिनय की शुरुआत वेडिंग पुलाव (2015) से की. वहीं आदित्य की पहली फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी थी, इसके बाद आदित्य 'पुरानी जींस' और 'तुम बिन 2' में दिखेंते. वहीं हाल ही में आदित्य को सीरीज 'द एम्पायर' में देखा गया था.
बता दें कि, आदित्य और अनुष्का की मुलाकात लगभग 4 साल पहले हुई थी. आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक फंक्शन में गए थे जिसे अनुष्का की फैमिली ने होस्ट किया था. तभी इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद कुछ ही समय बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए.

Recommended

Loading...
Share