सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'शेरशाह' की स्क्रीनिंग के साथ किया पहले हिमालयन फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ मंच किया साझा

By  
on  

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले हिमालयन फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म शेरशाह की स्क्रीनिंग में शिकरत करने के लिए लद्दाख पहुंचे हैं. ऐसे में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर लद्दाख पहुंचने की खुशी व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर किया था. अब लेटेस्ट अपडेट यह है कि एक्टर ने सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ एक्टर ने इस मौके पर स्टेज साझा किया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है.

विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित, 'शेरशाह' परम वीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्रों पर कब्जा करते हुए राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन लगा दिया था. फिल्म एक महीने पहले रिलीज हुई थी, जिसे सभी द्वारा खूब सराहना की गयी थी. ऐसे में फिल्म में एक्टर्स की एक्टिंग हो या गाने, 'शेरशाह' कई कारणों से बहुत हिट हुआ है.

(क्या कियारा आडवाणी से शादी कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी)

हिमालयन फिल्म फेस्टिवल (THFF) के बारे में बता दें कि इसका उद्घाटन केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज लेह, लद्दाख में किया है.

Recommended

Loading...
Share